नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो गुरु मंत्र में शुक्र ग्रह और महालक्ष्मी से जुड़े विषयों पर चर्चा होगी. हमारी जन्म कुंडली और शुक्र ग्रह के बीच गहरा संबंध होता है. दरअसल हमारी जन्मकुंडली सबसे महत्वपूर्ण होता है. इससे जरिये जीवनसाथी के बारे में और कई अन्य चीजों का पता चलता है. सांतवा घर जिनका अच्छा होता है वो व्यक्ति काफी चतुर होते हैं. आपने देखा होगा कि कई बच्चें शुरू से ही काफी चंचल और अपनी पसंद न पसंद से ही हर काम करते हैं. इसका मतलब होता है कि उस व्यक्ति की कुंडली में सांतवा घर काफी मजबूत होता है. सांतवा घर मजबूत होने से कमाई के मामले में काफी तरक्की मिलती है. यहीं से सांतवा घर औल मां लक्ष्मी का संबंध होता है.

शुक्र ग्रह हमारी जिंदगी को सबसे ज्यादा प्रभावित करता है. शुक्र अगर सही स्थान पर नहीं होता तो ये जीवन में कई परेशानियां खड़ा कर देता है. अगर शुरू से ही शुक्र और लक्ष्मी मां को प्रसन्न किया जाए तो जीवन में कभी भी धन से जुड़ी कोई परेशानी नहीं होगी. गुरु मंत्र में शुक्र और लक्ष्मी जी के संबंध से जुड़े कई विषयों पर चर्चा की जाएगी. शुक्र को शांत करने के लिये क्या दान करें, कुंडली में शुक्र की चाल अच्छे फल देगी या बुरे, कमजोर शुक्र कौन सी बीमारियां देता है आदि कई विषयों पर गुरु मंत्र में चर्चा की जाएगी. गुरु मंत्र में अगर आप भी इन विषयों से जुड़े सवाल पूछना चाहते हैं तो जवाब दे रहे हैं इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में गुरु विशिष्ठ जी.

गुरु मंत्र: जानिए एक्टिंग, स्पोर्ट्स या इंजीनियरिंग किस में फील्ड में लगेगी नौकरी

गुरु मंत्र: कुंडली में शुक्र की चाल ऐसे बना देगी आपको मालामाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App