नई दिल्ली: गुरु मंत्र शो में आज आपके घर में होने वाली कलह के बारे में बात की जाएगी, वो कहते हैं ना जहां चार बर्तन होंगे वहां आवाज तो होगी ही, हर परिवार में लगभग ऐसी ही स्थिति होती है. समय रहते अगर झगड़ों को सुलझाया न जाए तो ऐसी स्थिति हो जाती है कि परिवार बिखर जाता है. आज इसी विषय पर बात की जाएगी. पारिवारिक रिश्तों में कलह के लक्षण और उपाय, भाई-बहन,माता-पिता से क्यों नहीं बनती?, परिवार के छोटे झगड़े कब बड़े हो जाते हैं?, परिवार की लड़ाई का बच्चों पर असर?, राशियों के मुताबिक, दिन का हाल जानिए. आज गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा की जाएगी.

आइए गुरु जी से जानते हैं कि पारिवारिक कलह के क्या लक्षण होते हैं और क्या उपाय किए जाएं? गुरु जी बताते हैं वैसे तो कोई न कोई ग्रह किसी न किसी के साथ जुड़ कर किसी का अच्छा करता है या किसी का बुरा करता है लेकिन जब ये ग्रह आपस में इकट्ठे होते हैं तो उस वक्त उन ग्रहों से जुड़े जो रिश्तेदार होते हैं, उनसे जुड़ा अच्छा या बुरा फल हमारी कुंडली में निकल कर आता है. अगर आपके भी घर से कलह जाने का नाम नहीं ले रही और इससे जुड़े आपके कोई सवाल हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App