नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में आज दुर्घटनाओं पर बात की जाएगी. इस विषय पर हर मां, हर पत्नी के और साथ ही उन सभी के लिए जरूरी है जो अपनों की चिंता करते हैं. कुंडली में दुर्घटनाओं के संकेत देखे जा सकते हैं. क्योंकि कुंडली में ग्रहों की चाल से इंसान का जीवन काफी प्रभावित रहता है. पूरे परिवार को दुर्घटनाओं से बचाने वाला टोटका साथ ही परिवार को सेहतमंद रखने वाला अचूक गुरुमंत्र. इन सभी विषयो पर चर्चा होगी. आज इस शो में आपके जीवन में होने वाली दुर्घटनाओं की बात की जाएगी. आखिर आप इन दुर्घटनाओं से खुद को कैसे बचा सकें, इसके उपाय आज इस शो के माध्यम से जान सकते हैं.

किसी कुंडली में होते हैं होने वाली दुर्घटना के लक्षण, जानिए, परिवार को दुर्घटना से बचाने के लिए क्या कर सकते हैं, दुर्घटना में होने वाली मौत के डर से कैसे मिलेगी मुक्ति, दुकान-कारोबार को बुरी नजर से बचाने वाले उपाय आज गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा की जाएगी.

आइए गुरु जी से जानते हैं कि आखिर कौन से वो लक्षण हैं जिनसे हम जान सकते हैं कि दुर्घटना होने वाली है और इससे बचने वाले उपाय कौन से हैं. गुरु जी बताते हैं कि हमेशा दुर्घटना के जो कारक बनते हैं वो बनते हैं पापी ग्रह, पापी ग्रहों में जब भी कभी शनि या राहु ये जब भी कभी टकराव की स्थिति में आ जाते हैं या किसी भी ग्रह को टक्कर मारे तो हमेशा जो इसका असर पहुंचता है ज्यादातर केतु के ऊपर पहुंचता है. आप भी अगर अपने जीवन में होने वाली दुर्घटनाओं को लेकर कोई सवाल है तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र : चंद्रमा की वजह से आ सकती हैं आपकी नौकरी और व्यापार में दिक्कतें

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली में सूर्य देव के किस योग से तबाह हो सकती है आपकी जिंदगी

गुरू मंत्र: जानिए होली की शाम क्या करें और क्या ना करें

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर