नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के खास शो गुरु मंत्र में बच्चों के बारे में बातचीत की गई है. शो में बच्चों बीमारियो के बारे में बताया है साथ ही बच्चों के भविष्य के बारे में बताया है. शो में बच्चों के गुस्से को शांत करने वाले अचूक उपाय भी बताए गए है, बहुत पड़ने के बाद भी बच्चों को याद क्यों नहीं रहता, बच्चों की याददाश्त बढ़ाने वाले रामबाण उपाय. आज इन सभी विषयों पर बात की गई है.

जन्मकुंडली के अंदर अगर मंगल और बुध ग्रह का मेल हो और राहु मिल जाए तो फिर ये बच्चे की इम्यूनिटी को भी खराब करता है और साथ ही बच्चे में गुस्सा भी बढ़ा देता है. जहां इम्यूनिटी खराब होती है वहीं से बीमारियों की शुरुआत होती है, बच्चे अक्सर बहुत जल्दी बीमार हो जाते हैं.

राहु ग्रह ही हमेशा हमारे विचारों का कारक रहा है, जो बच्चों को शैतान बनाता है खासतौर पर उनका कारक खासतौर पर मंगल और राहु होते हैं. आज का जो जमाना है वो राहु प्रधान जमाना है, क्योंकि जहां देखो किसी न किसी रूप में कुछ न कुछ हो रहा है. माता-पिता अपने बच्चों के भविष्य को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं, आप भी अगर अपने बच्चे से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: कुंडली में राहु के बुरे प्रभाव से बचने के अचूक उपाय

गुरु मंत्र: कुंडली के अनुसार देवी-देवाताओं की पूजा-पाठ से मिलेगी सुख-समृद्धि, जरूर करें ये उपाय

गुरु मंत्र: कुंडली में ग्रहों की ये चाल आपको बनाएंगे महाधनवान, जरूर करें ये उपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App