नई दिल्ली: आज गुरुमंत्र शो में शुक्र ग्रह के बारे में चर्चा की जाएगी. जन्म कुंडली में ग्रहों का हमारी जिंदगी से खास कनेक्शन होता है. शुक्र ग्रह कैसे आपको मालामाल बनाता है, कौन से फायदे देता है और मां लक्ष्मी को प्रसन्न करके आप बन सकते हैं मालामाल आज शो में इसी विषय पर चर्चा की जाएगी. राशि के हिसाब से कैसा रहेगा आपका आज का दिन, कुंडली में शुक्र की चाल कैसे बना देगी आपको मालामाल, लक्ष्मी दिलाने वाले शुक्र के अचूक उपाय जानेंगे, मां लक्ष्मी और शुक्र का क्या कनेक्शन होता है?, कुंडली में शुक्र के प्रभाव से होने वाले फायदे नुकसान की जानकारी मिलेगी. आज इन सभी विषयों पर बात की जाएगी.

शुक्र ग्रह की हमारी जिंदगी में क्या अहमियत होती है, आइए आपको इस बार में बताते हैं. कुंडली में शुक्र ग्रह काफी अहम भूमिका अदा करता है. एक मात्र शुक्र ही ऐसा ग्रह है जो पूरी जिंदगी इंसान के काम आता है. इस शो में आपको गुरुजी बताएंगे कि शुक्र ग्रह की कौन सी चाल आपको गाड़ी और पैसा दिलाएगा.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि शुक्र मंगल का ही एक अंश है और जिंदगी में सबसे ज्यादा ऊर्जा देने वाला ग्रह भी यही है और जिंदगी को चलाने वाला भी यही है. इंसान की हड्डियां जिसके जरिए हम तंदरुस्त रहते हैं, इन हड्डियों को भी शुक्र ग्रह ही बनाता है. कुंडली में सबसे ज्यादा समय तक यही ग्रह चलता है. शुक्र ग्रह से जुड़े अगर आपके भी कोई सवाल हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र : ऐसे जन्म कुंडली और गुण मिलान से शादी के बाद नहीं होगी कलह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर