नई दिल्ली. आज शनिवार है इसीलिए शनि ग्रह से जुड़े विषय पर बात की जाएगी. शनि ग्रह एक ऐसा ग्रह जिससे कारोबार से लेकर किस्मत के सितारें चमकने लगते हैं. शनि से जुड़े ऐसे जुड़े उपाय बताये जाएंगे जिन्हें अपनाकर आपके व्यवसाय में तरक्की होगी. शनि ग्रह अक्सर दुख देने वाले ग्रह के लिये जाना जाता है लेकिन जानकारी हो तो मालामाल बना जा सकता है. शनि ग्रह को खुश कर के व्यवसाय और कारोबार में उन्नति पायी जा सकती है.

शनि से दुख और सुख देते हैं उसके कई लक्षण होते हैं. शनि का एक नियम होता है कि जो व्यक्ति घमंण्ड आ जाए तो शनि उसे बर्बाद कर देता है. वहीं जो लोग धैर्य और कोमल हृदय वाले होते हैं उनका शनि सदैव साथ देते हैं. शनि एक ऐसा ग्रह है जो किसी भी व्यक्ति को धन से काया से और माया से धन धान्य कर देता है. गुरुमंत्र में शनि के विषय पर इन विषयो पर बात होगी. कुंडली में कहां होते हैं सुख के योग, अचानक धनवान बनाने वाले लक्षण, पद, नौकरी और प्रतिष्ठा में कैसे लंगेगे चार चांद, दुकान कारोबार में शनि कैसे दिलाते हैं प्रतिष्ठा, हमेशा दुख देने के लिये मशहूर शनि किसे देते हैं सुख जैसे कई महत्वपूर्ण विषयों पर बात की जाएगी.

गुरु मंत्र शो देखने के लिये वीडियो पर क्लिक

गुरु मंत्र: इस तरह पूजा करने से होगी हर मनोकामना पूरी

गुरु मंत्र: कुडंली के अनुसार कौन सा रत्न बदल देगा आपकी किस्मत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App