नई दिल्ली. कई बार ऐसा सोचा होगा कि खूब मेहनत करने के बाद भी आपको कामयाबी क्यों नहीं मिल रही हैं. कामयाबी की किस्मत में पर डिपेंड होती है और आपकी किस्मत जन्म के अनुसार बनती और बिगड़ती है. आज शो में बात किया गया है कि अगर आपका जन्म मंगलवार को हुआ है तो आखिर उसका आपकी किस्मत से क्या कनेक्शन है. शो में आज बात की गई है जिनका जन्म मंगलवार सुबह 4 बजे से 6 बजे के बीच में हुआ है उनके भविष्य के बारे में बात की जा रही है.

शो में बताया जा कहा है कि हमार जन्म कब हुआ, कहां हुआ है और किस वक्त पर हुआ है इसके हिसाब से आपका भविष्य क्या होगा. लाल किताब के अनुसार जो दिन की शुरुआत होती है वो सुबह 6 बजे से होती है. 6 बजे से पहले का जो समय होता है एक दिन पहले में गिना जाता है. यानि मंगलवार की रात्रि 4 बजे से बुधवार सुबह 6 बजे का समय माना जाता है. इस समय के बीच पैदा हुए लोगों को रीढ की हड्डी और फोड़े फुंसियों की दिक्कतें आती हैं.

केतु जब तीसरे घर में होता है, तो इंसान या तो भाईयो से दुखी होता या फिर उससे अलग होना चाहता है. लेकिन उसे ऐसा नहीं करना चाहिए. भाई अगर बुरा भी हो तो उसे समझा बुझा कर उसके साथ ही रहना चाहिए.

गुरु मंत्र: सोमवार की शाम को पैदा होने वाले लोग जानिए अपना भविष्य

गुरु मंत्र: जीवन में सफलता पाने वाले अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर