नई दिल्ली. गुरु मंत्र शो के खास एपिसोड में लोगों के जन्म के विषय और जन्म से जुड़े उनके भविष्य के बारे में बात की जा रहा है. शो में कल उन मनुष्यों के बारे में जिनका जन्म सोमवार सुबह 4 बजे से 6 बजे के बीच मे ंहुआ था. उनका भविष्य क्या कहता है. आज शो में पिछले एपिसोड को आगे बढ़ाया जा रहा है. शो में आज उन मनुष्यों के बारे में बात की जा रही है, जिसका जन्म सोमवार की शाम को हुआ है. जिन बच्चों का जन्म सोमवार की शाम को हुआ उनके भविष्य में लाल किताब के अंदर क्या लिखा गया है बताया जा रहा है. 

शो में लाल किताब के अंदर इन सभी के बारे में जानकारी दी गई है. सोमवार को दोपहर 1 बजे से लेकर 4 बजे के बीच जो लोग पैदा हुए हैं उनके भविष्य की बात की जा रही है. सोमवार को 1 से लेकर 4 बजे के बीच लड़के और लड़की दोनों ही पैदा हुए होंगे. लेकिन इनके जीवन के अंदर एक फिक्स आधार है. इस दौरान पैदा होने वाले लड़का या लड़की की लगभग 2 शादियां पक्की होती हैं.

जब एक शादी होती है और दूसरे के सामने संबंध बनता है. हालात ये होते हैं कि ऐसे इंसान को शारिरीक सुख की चाहत इतनी होती है कि उसकी पूर्ति नहीं हो पाती. अपने भविष्य से जुड़े और फभी सवालों को जानने के लिए यहां देखें पूरा शो …

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर