नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में आज सफलता यानी तरक्की की बात की गई. गुरु मंत्र में गुरु विशिष्ठ जी ऐसा गुरु मंत्र देंगे जिससे आप अमीर और धनवान बन सकते हैं. हर किसी की कुंडली व किस्मत से ज्यादा कुछ नहीं मिलता. कुंडली में ग्रहों की चाल हमारे जीवन को प्रभावित करती है. अक्सर आपने देखा होगा कि लोग कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी सफलता हासिल नहीं कर पाते, कभी आपने सोचा ऐसा लगातार क्यों हो रहा है.

हमारी जिंदगी में दो रिश्ते ऐसे हैं जो हमें सफलता के करीब ले जाते हैं. जी हां आपको सुनकर थोड़ा आश्चर्य हो रहा होगा लेकिन ये उतना सच है. कुंडली के योग की तरह जिंदगी में कुछ रिश्ते बहुत शुभ होते हैं. वह हैं मामा व चाचा का रिश्ता. हिंदू ज्योतिशास्त्र के अनुसार मामा को चंद्रमा और चाचा को शनि ग्रह से जोड़ कर देखा जाता है. आपकी अगर इन दोनों से पटती है तो समझ लीजिए आपको जिंदगी में जरूर तरक्की मिलेंगी.

वहीं जिसके इन दोनों से रिश्ते खराब है तो समझ लीजिए आप से सफलता दूर भागती है. कुंडली में सफलता, धनवान और तरक्की पाने के लिए मंगल और शनि को जरूर मना कर रखना चाहिए. इसीलिए मामा और चाचा को मना कर रखना काफी जरूरी है. ये बहुत ही सरल और साधारण सा तरीका का जब आप अपनी जिदंगी में तरक्की हासिल कर सकते हैं.

गुरु मंत्र: बच्चों की शैतानी जब बन जाए मुसीबत तो अपनाएं ये अचूक उपाय

गुरु मंत्र: ये होते हैं शैतान बच्चों के लक्षण, इस वजह से हो जाते हैं बच्चे जिद्दी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App