नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के कार्य़क्रम गुरु मंत्र में गुरुदेव जीडी वशिष्ठ ने बताया है कि आपकी कुंडली में कहां छुपे हैं वो योग जो आपको मालामाल बना सकते हैं. उन्होंने बताया कि इंसान के शुरुआती जीवन में चाहे जितनी भी परेशानी आई हों लेकिन दो रिश्ते ऐसे होते हैं जिनका साथ मिलने पर उसकी जिंदगी में सफलता की गारंटी हो जाती है. सबसे पहले रिश्ता मामा का है. अगर आप एक दूसरे के सुख दुख में काम आते हैं तो भविष्य में आपके सुनहरे दिन जरूर आएंगे. और अगर शुरुआत से मामा से बिगड़ी रही और बोलचाल बंद रही तो चाहे आप कितने भी समृद्ध क्यों न हों उसके बाद भी एक न एक दिन ऐसा आयेगा जो आपको रुपये पैसे से खाली कर देगा. मामा यानि राशि में चंद्रमा जिसके नाराज या प्रसन्न होने से फर्क पड़ता है.

इसके अलावा अगर आपके कोई चाचा हैं या पापा के कोई छोटे भाई जैसे हैं उनके साथ अगर आपकी बहुत अच्छी निभी है और अच्छे रिश्ते बरकरार हैं तो फिर समझो शनि देव भी आपके पक्ष में हो गए. ऐसे में कामकाज या पढ़ाई लिखाई न होने पर भी भविष्य में आप अच्छे और समृद्ध इंसान बनेंगे और आपकी सामाजिक स्तर भी ऊंचा होगा.

जिस व्यक्ति के दोनों ही रिश्ते खराब हैं वह लाख कोशिशों के बाद कुछ खास नहीं कर पाएगा. इसलिए हमें रिश्तों को इस तरह संभाल के रखना चाहिए जिससे कोई भी ग्रह दोष न हो. क्योंकि अगर कोई ग्रह नाराज नहीं होगा तो वह अपनी अपनी अवधि के अनुसार सुख ही देगा.

गुरु मंत्र: तांबे के बर्तन कष्टों से ऐसे रखेंगे आपको दूर, अपनाए ये अचूक उपाय

गुरु मंत्र: कुंडली में हैं ऐसे योग तो आपको कोर्ट कचहरी चक्कर में पड़ सकते हैं आप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App