नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में आज गुरुदेव जीडी वशिष्ट ने बेरोजगारी की मार से बचने के कई उपायों के बारें में बताया.इसके अलावा पैसा कैसे और कहां से कमाए इस बारें में बी जानकारी दी.इसके अलावा पढ़े लिखे होने के बाद भी आपकी नौकरी क्यों नहीं लगती इस बारें में भी गुरुदेव ने आज के शो में बात की. बेरोजगारी का संबध हमारी कुंडली से होता है.

जन्मकुंडली के अंदर कोई बहुत बुरा ग्रह बैठा हुआ है और बुरे स्थान पर बैठा है और उसकी महादशा अगर लग जाए तो जितने साल तक उस ग्रह की महादशा आपकी कुंडली पर रहेगी उतने ही साल आप बेरोजगार रहेंगे. किसी भी वजह से जन्मकुंडली का छठा घर खराब हो गया तो आप चाहे कितनी भी कोशिश कर ले आपके टैंलेंट के हिसाब से कोई आप को नौकरी पर नहीं रखेगा.

ज्यादा पढ़े लिखे होने के बाद भी बेरोजगार ही रहेंगे. अगर आपकी जन्मकुंडली का दसंवा घर, दूसरा घर और चौथा घर अच्छा होगा तो आपने भले ही कितनी भी पढ़ाई लिखाई कर ली हो आपकी कॉमन सेंस, आपकी सोचने समझने की क्षमता किसी भी हालात को जानकार उसके बारें में तुरंत हल निकल लाते है.

गुरु मंत्र: कुंडली में इन ग्रहों की वजह से लगती है बच्चों में नशे की लत, जरूर करें ये अचूक उपाय

गुरु मंत्र: कुंडली में छिपा है आपके सेहत का राज, जानें पूरे परिवार को बीमारी के बचाने वाला टोटका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App