नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के खास सो गुरु मंत्र में आज आपकी कुंडली में शादी से जुड़े रहस्यों के बारे में बात की जाएगी. कहा जाता है कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं और शादी दो आत्माओं का मिलन होता है.  हम लोग कई बार ऐसी गलतियां कर देते हैं कि शादी के बाद हमें मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. क्या आप जानते हैं कि ऐसी परेशानियां आपके जीवन में क्यों आती हैं ? शादी से पहले कुंडली का मिलान ठीक से नहीं करते. आज गुरु मंत्र के इस शो में कुंडली और गुण मिलान के विषय पर चर्चा की जाएगी. शादी से पहले कुंडली मिलान कितना जरूरी, लव मैरिज से पहले क्या कहती है आपकी कुंडली, शादी के बाद अब नहीं होगी कलह आज इस विषयों पर चर्चा की जाएगी.
 

शादी जिंदगी का एक ही करने वाला और अहम बिजनेस होता है. शादी में कोई कमी निकल जाए तो पूरी जिंदगी खराब हो जाती है. एक जन्मकुंडली ही ऐसी चीज है जो सामने वाले इंसान के बारे में बता सकती है. इसलिए शादी के समय कुंडली मिलान जरुर करना चाहिए. अगर लड़की को देखने जा रहे है तो पहले उसका स्वाभाव देखे, दूसरा उसकी सेहत के बारे उसके बाद आने वाले समय में उसकी जिंदगी में पति का सुख है या नहीं. 

शादी से जुड़े अगर आपके भी कोई सवाल हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: कुंडली में इन ग्रहों के दोषों की वजह से होती है खून की कमी

गुरु मंत्र: मंगल और शनि दोषों को खत्म करने के लिए इन अचूक उपायों का करें इस्तेमाल

गुरु मंत्र : बुध व राहु दोष को ठीक करने वाले अचूक उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App