नई दिल्ली. क्या आपकी कुंडली को भी राहु- केतु प्रभावित कर रहे हैं? मायावी होने की वजह से केतु में सभी ग्रहों की झलक दिखने को मिल जाती हैं. क्या आप भी जीवन में सुख और शांति पाने के उपाय ढूंढ रहे हैं, इसके साथ ही राशियों के मुताबिक आपके दिन का हाल कैसे होगा. इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो में आज बात की जाएगी राहु-केतु की. लेकिन उससे पहले जान लीजिए मेष, वृषभ और मिथुन राशि वालों का दिन कैसे रहेगा. वृषभ राशि वालों के परिवार में सेहत को लेकर परेशानी हो सकती हैं. इसी के साथ इस राशि वाले लोग यात्रा पर भी जा सकते हैं. मेष राशि वालों को आज अचानक कहीं से शुभ समाचार मिलने की आशंका हैं, साथ ही उन्हें कामकाज में भी सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम हैं. आज उनके मन में जोश और उत्साह देखने को मिलेगा. इसके अलावा आइए जानते हैं गुरुदेव जी डी वशिष्ठ से  केतु का हमारी कुंडली से क्या संबध होता हैं. गुरुदेव कहते हैं किसी भी इंसान की कंपनी का भी केतु से जोड़ा जाता है. जितने भी लोग अपने अदंर सहनशीलता रखते हैं ये सब उनके कुंडली में केतु के कारण संभव होता है. केतु अगर सूर्य के साथ मिल जाए तो वह आग बन जाता है, मंगल केतु का मेल अगर इंसान की कुंडली में हो जाए तो उसके किडनी या लीवर की बीमारी हो सकती है. वहीं अगर केतु बुध के साथ मिल जाए तो ये ग्रह पलटी मार लेता हैं जैसे आपके काम के दिन जिस दिन आपको कोई महत्तवपूर्ण काम करना हो उसी दिन आपकी कुंडली का केतु आपके काम को बिगाड़ सकता है. आज शो के माध्यम से आप केतु आपकी कुंडली के कौन से घर में शुभ फल देता है, आपके काम में केतु कैसे सफलता दिलाएगा साथ ही केतु की कौन सी चाल आपकी किस्मत बदल सकती हैं आपको जानने को मिलेगा. 

गुरु मंत्र: कुंडली में केतु को शांत करने वाले अचूक उपाय

फैमिली गुरु: आपको डिप्रेशन से छुटकारा दिलाएंगे ये महाउपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App