नई दिल्ली. बड़े-बूढे हमेशा कहते हैं कि जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती हैं और शादी दो आत्माओं का मिलन होता है. यह सब पहले से तय होता है कि आपकी कब होगी, किससे होगी और कैसे होगी, लेकिन मां-बाप फिर भी परेशान रहते हैं कि हमारे बच्चों की शादी कैसे होगी. आजकल माता-पिता की सबसे बड़ी परेशानी अपने बच्चों की शादी हो गई है. आज गुरु मंत्र शो में इसी विषय पर बात की जाएंगी आखिर आपकी शादी कब होगी.

मां-बाप चाहते हैं कि उनके लड़के को अच्छी लड़की मिले जो मिलती नहीं है, लड़की के लिए लड़का ढूंढने निकले तो अच्छे लड़के नहीं मिलते और शादी डीले होती जाती है. शादी से ग्रहों का क्या कनेक्शन है, शादी में कब आती हैं परेशानियां, शादी ना होने के लिए जिम्मेदार वास्तुदोष, शादी कराने वाला भैंसे का अचूक उपाय ! क्या होनी चाहिए शादी की सही उम्र ? ये सब आप भी जानना चाहते होंगे.

इसके अलावा गुण मिलान शादी को कैसे प्रभावित करता है, शादी में गुण मिलान क्यों देखा जाता था, गुण मिलान करने का सही तरीका क्या है, बिछुआ, बिंदी और सिंदूर से कैसे बढ़ेगा प्यार, गृहस्थ जीवन को सुखी बनाने के लिए क्या करें, कुंड़ली में शादी न होने के योग और उनके अचूक उपाय जानना चाहते हैं तो देखिए इंडिया न्यूज का खास कार्यक्रम गुरु मंत्र, एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी के साथ…

Guru Mantra: कुंडली में मर्दों की सुंदरता के लिए जिम्मेदार हैं ये ग्रह, जानिए उपाय

Guru Matra: महिलाओं को खूबसूरत बनाने वाले ज्योतिषीय उपाय जानिए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर