नई दिल्ली.किसी भी काम को सफल बनाने के लिए पॉजिटीव होना बहुत जरूरी है. घर हो या ऑफिस अगर आप नेगेटिव हैं तो जीवन जीना आपके लिए बहुत मुश्किल हो जाता है. कई बार ऑफिस में काम में नहीं लगता है. बार-बार आप दूसरों में कमियां ढूंढने लगते हैं आदि कई परेशानियां होती है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी कुंडली में कौन से ग्रह नकारात्मकता देते हैं. क्यों आपका मन घर में या ऑफिस में नहीं लगता, क्यों आप घर सुख नहीं पा सकते. इसके अलावा क्यों आप घर और दफ्तर में अलग-अलग व्यवहार करने लगते हैं और आपके अंदर चिड़चिड़ाहट और जिद बढ़ जाती है.

लेकिन अब इन सब से आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि नकारात्मक ऊर्जा से बचने के उपाय जानिए, क्या दान करने से आप होंगे पॉजिटिव, कौन से ग्रह आत्मविश्वास बढ़ाते हैं, आलस्य से बचने आदि कई सवालों के जवाब दे रहे हैं एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में.

Guru Mantra: शादी में आ रही बाधाओं कोे दूर करने के उपाय जानिए

Guru Mantra: कुंडली में ग्रहों की ये चाल नहीं होने देंगे आपकी लव या अरेंज मैरिज को सफल

2 responses to “Guru Mantra: घर और ऑफिस में नकारात्मक ऊर्जा या बुरी शक्ति से बचने के उपाय जानिए”

  1. Guruji meri manshik halat bohot kharab hai ocd depression sabhi hai please meri help kigiye mera date of birth 14 January 1998 hai raat ke 7 se 11 ke bich mai

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App