नई दिल्ली. अगर कुंडली में मंगल ग्रह सही स्थिति में नहीं है तो कैसे वह मंगल को अमंगल में बदल सकता है. लग्न के अंदर अगर मंगल हो तो इंसान के अंदर अच्छा जोश भी होता है लेकिन पहले घर का मंगल अगर ये इंसान अपने घर वालों पर निर्भर हो जाए तो ये बहुत ही दुख देता है. मतलब ये है कि फिर इंसान आलसी बन जाता है, फिर ऐसा इंसान अपनी जिंदगी के अंदर कुछ नहीं कर पाता.

क्या आप कुछ भी कर रहे है तो सारे काम बिगड़ रहे हैं और आपको कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि अब क्या करें और कैसे करें जिससे लाइफ में सब कुछ ठीक हो, तो आज शो में जीवन में सबकुछ मंगलमय होने के बारे में बताने जा रहे हैं. मंगल की कौन सी चाल दुख दर्द दूर करेगी, मंगलवार को हनुमान जी कैसे पूरी करेंगे आपकी मुराद, कुंडली के बुरे प्रभाव को दूर करने के लिए मंगल को कैसे करें मजबूत, शादी में आ रही परेशानियों को दूर करने वाले अचूक उपाय आज गुरु मंत्र शो में इन्हीं विषयों पर बात की गई है.

अगर यही मंगल शुरुआत से ही मेहनत की आदत में पड़ जाए और ऐसा इंसान अगर मेहनत करता रहे. ऐसा इंसान 28 साल की उम्र के आसपास आते तक अपने पूरे परिवार को संभाल लेता है. मंगल ग्रह से जुड़ी अगर आपके भी कोई सवाल हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: कुंडली में चंद्रमा को मजबूत करने के उपाय जानिए

गुरु मंत्र: कुंडली में खराब सूर्य के लक्षण पहचानने और ठीक करने के अचूक उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर