नई दिल्ली: नौकरी करते वक्त बहुत से लोग ऑफिस में रोज-रोज बॉस की डांट सुनते रहते हैं. अगर आपको यह लगता है कि कई बार ऑफिस में कलिग के साथ नोंकझोंक तो कभी बॉस की डांस और सबसे बड़ी प्रोब्लॉम प्रमोशन न मिलना है. ऐसे में शख्स नौकरी होते हुए भी काफी परेशान रहता है. गुरु मंत्र शो में इन्हीं विषयों पर बात की जाएगी. वहीं कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो पढ़ते नहीं हैं, लेकिन जीवन में हमेशा तरक्की करते रहते हैं. आज इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र शो में एस्ट्रो साइंटिस्ट जी डी वशिष्ठ जी नौकरी दिलाने के अचूक उपाय के बारे जानकारी दे रहे हैं.

क्या आप भी रोज – रोज ऑफिस में अपने बॉस की डांट सुन सुनकर काफी परेशान हैं. इसके अलावा आपको यह भी लगता है कि कड़ी मेहनत करने के बावजूद आपको जीवन में तरक्की नहीं मिल पा रही है और लाख लाख कोशिशों के बावजूद आपके बॉस आपसे हमेशा नाराज रहते हैं. तो आज शो में एस्ट्रो साइंटिस्ट जी डी वशिष्ठ जी ऑफिस में बॉस को खुश करने के अचूक ज्योतिष उपाय बता रहे हैं. इसके साथ ही शो में भविष्य, आपके करियर और तरक्की की बात की जा रही है.

बचपन से सभी पेरेन्ट्स चाहते हैं कि हमारे बच्चे अच्छे से पढ़े, अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़ें ताकि बढ़े होकर कामयाब इंसान बने और तरक्की करें, लेकिन अक्सर ऐसा नहीं होता. लोग कुछ भी कर लेते हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें नौकरी नहीं मिलती है. या फिर उन्हें लगता है कि ये नौकरी मेरे मन मुताबिक नहीं है. आपको नौकरी में कोई तरक्की या प्रमोशन नहीं मिल रही है.

गुरु मंत्र: केतु के बुरे प्रभावों की पहचान और उनके उपाय

गुरु मंत्र: कुंडली में बुध की महादशा का महत्व, दोष और ज्योतिषीय उपाय जानिए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर