नई दिल्ली. देशभर में 7 चरणों में लोकसभा चुनाव 2019 सम्पन्न हो चुके हैं अब सभी की नजर 23 मई पर टिकी हुआ हैं, क्योंकि 23 मई यानि कल ही लोकसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं. इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव रिजल्ट को लेकर काउंटडाउन भी शुरू हो गए हैं. नतीजों से पहले हम आपको प्रधानमंत्रा नरेन्द्र मोदी की कुंडली के बारे में पहले ही बता चुके हैं. अब एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कुंडली और नक्षत्रों के बारे में बात की जा रही है.

लोकसभा 2019 चुनाव में पीएम मोदी के साथ राहुल गांधी की भी बात करनी बेहद जरूरी है. राहुल गांधी की जन्म कुंडल को अगर पहली नजऱ में देखते हैं तो उसके अंदर काफी सारी तकलीफे हैं. राहुल गांधी की कुंडली में उनका कर्म स्थान राज योग से ज्यादा जुड़ा नजर नहीं आ रहा है. इसके बाद उन्हें ऊंचाईयों तक ले जाने वाले योग में कुछ कमी भी नजर आ रही है. इसके अलावा लाल किताब के अनुसार अगर बृहस्पति अगर आपकी कुंडली के दसवें घर में है तो पांचवें घर में जो भी ग्रह बैठता है उसको वो टक्कर मारता है.

यहां पर दसवें घर में बैठे बृहस्पति पांचवें घर में बैठे ग्रह को टक्कर मार रहे हैं जिसकी वजह से राहुल गांधी हर तरह से सक्षम वातावरण बनाते बनाते जब वो ऊंचाई पर पहुंचने वाले होंगे तो अचानक जमीन खिसक सकती है.

गुरु मंत्र: लोकसभा 2019 के नतीजों से पहले जानिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुंडली और क्या कहते हैं उनके सितारे

गुरु मंत्र: ऑफिस में बॉस को खुश करने और प्रमोशन पाने के अचूक उपाय जानिए