नई दिल्ली. आज गुरुवार है, गुरुवार के दिन भगवान बृहस्पति की आराथना की जाती है. जिनका जन्म बृहस्पति वार को हुआ है. आज शो में लोगों के भविष्य के बारे में बात की जा रही है. अगर आपका जन्म बृहस्पति वार को सुबह 4 बजे लेकर दोपहर के 1 बजे के बीच में बीच हुआ है तो आपकी किस्मत क्या कहती इस बारे में भी जानकारी दी गई है. आज गुरुवार है और आपको सबसे पहले बताते उन लोगों के भविष्य के बारे में जिनका जन्म सुबह 6 बजे से लेकर 8 बजे तक के बीच में हुआ है.

लाल किताब में मनुष्य के जीवन के भविष्य का खुलासा होता है. पहले कहा जाता था कि किस्मत किसने देखी है, लेकिन आज इंडिया न्यूज के इस शो के माध्यम से पूरी दुनिया अपनी भविष्य जान सकती है और जो इनसे जुड़े उपायों के बारे में जान जाएंगे वो अपने पड़ोसियों और रिश्तेदारों का वैसे ही भला कर देंगे और यह भी बता देंगे कि तुम्हारी किस्मत में क्या लिखा है.

बृहस्पति वार के दिन जो सुबह 6 से 8 बजे के बीच बच्चे पैदा होते है ऐसा इंसान गुरु बनता है. ऐसे इंसान को कुछ नहीं चाहिए होता है. इस वक्त के बीच में पैदा होने वाले बच्चे अगर पढ़-लिख कर कुछ काम करते हैं तो वो जीवन में खूब कामयाब होते हैं और खूब सोना भी कमाते हैं.

गुरु मंत्र: जानिए कैसे दूर होगा आपका वाणी दोष, बोली का कुंडली से क्या है संबंध

गुरु मंत्र: कैसे कुंडली का सही योग आपको धनवान बनाएगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर