नई दिल्ली. आज इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम में एक बार फिर से जन्मकुंडली के बारे में बात की जा रही है. शो में बताया जा रहा है कि आने वाले समय में उसके लिए क्या शुभ होगा और क्या अशुभ. आज शो में उन बच्चों के भविष्य के बारे में बताया जा रहा है, जिनका जन्म शनिवार को हुआ है. शनिवार को 1 से 4 बजे के बीच में पैदा होने वाले बच्चों का आने वाला समय कितना मंगलमय होगा इस विषय पर बात की गई है. इसके अलावा शो में शनिवार के दिन पैदा हुए बच्चों की जन्मकुंडली के बारे में बात की गई है.

अगर घर के अंदर ऐसे समय में जो बच्चे पैदा होते हैं. यानि की शनिवार को 1 बजे से लेकर 4 बजे तक के बीच में दोपहर को तो ऐसे इंसान के घर की जमीन कुछ कच्ची हो और दीवार ही कच्ची मिट्टी से बने हो ऐसी अवस्था में बच्चे के अंदर अच्छी खासी चुस्ती, फुर्ती , चालाकी और समृद्धि के गुण लेकर ही पैदा होता है. अगर इस समय में आदमी होगा तो भरे से शरीर का होगा और लड़की होगी तो भी उसकी सेहत ठीक ठाक और उम्दा रहेगी, जो कि वक्त के साथ मोटी भी हो सकती है. उस इंसान के खुद के बाग बगीचे होंगे और वो ऐश से जिंदगी गुजारेगा.

ऐसे इंसान की जन्मकुंडली में अगर शनि नौवें या ग्यारहवें घर में बैठा हो तो ऐसा इंसान जहां भी होगा ना वहां भूखा मरेगा और ना ही उनके उस बिल्डिंग गिर कर मर सकता है, न प्लेन क्रेश हो सकता है और न ही उसकी गाड़ी का कोई एक्सीडेंट हो सकता है जहां पर ऐसा शख्स बैठा हुआ हो.

गुरु मंत्र: कुंडली में खराब मंगल को ठीक करने के अचूक उपाय जानिए

गुरु मंत्र: मंगलवार को जन्म लेने वाले लोग जानें अपना भविष्य

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर