नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के खास शो गुरु मंत्र में हड्डियों से जुड़ी बीमारी पर बात करेंगे. स्वस्थ शरीर और मजबुत दिमाग विकास के लिए बहुत ही जरूरी होता है. कई बार आने वाली बीमारियो के बारे में पता नही चल पाता है, किसी भी बिमारी का पहले पता करना बहुत ही मुश्किल होता है. आज शो में समय पर हड्डियों की बीमारियों के बारे में बताया जाएगा.

जीवन में कोई भी काम करने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होती है आपकी अच्छी सेहत. अगर आपकी सेहत अच्छी है तो इसका मतलब ये होता है कि आप किसी भी तरह का काम आसानी से और मन लगाकर कर सकते हैं. जरा सोचिए कि अगर आपकी सेहत सही न रहे तो क्या होगा. आप कोई भी काम सही तरीके से नहीं कर पाएंगे. कई लोगों को हड्डियों की काफी समस्या होती है. हड्डियों में अक्सर दर्द होता रहता है, ऐसे में इंसान कोई भी काम ठीक से नहीं कर पाता है. हड्डियों के दर्द को लोग अक्सर इग्नोर कर देते है जो कि बाद में बहुत ही मुश्किल बढ़ा देता है.

हड्डियों के दर्द से छुटकारा पाना बहुत जरूरी है, नहीं तो अगर समय रहते इसका इलाज नहीं किया गया तो यह बड़ी बीमारी का रूप ले सकता है. सेहत का ठीक रहना बेहद जरूरी होता है. हड्डियों के दर्द की वजह क्या है और इनसे छुटकारा कैसे मिल सकता है, उपाय बताएंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज़ के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: कुंडली में इन ग्रहों के दोषों की वजह से होती है खून की कमी

गुरु मंत्र : बुध व राहु दोष को ठीक करने वाले अचूक उपाय

गुरु मंत्र: जानलेवा बीमारी कैंसर से बचाने वाले अचूक उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App