नई दिल्ली. हर मां बाप चाहते हैं कि हमारा बच्चा पढ़ लिख कर एक अच्छा और शरीफ इंसान बने. लेकिन कुछ बच्चों में झूठ बोलना, चोरी करना, लड़ाई झगड़ा जैसी कई आदतें लग जाती हैं. ये सब बुरी संगति के कारण होता है. लेकिन क्या आप जानते हैं बच्चों की बुरी और अच्छी आदतें ये सब उनकी कुंडली पर निर्भर करती हैं. इनमें ग्रहों की चाल का बहुत बड़ा हाथ होता है. क्या आपका बच्चा भी झूठ बोलता है, आपके बच्चे को चोरी करने की आदत है, दोस्ती में कैसे होता है बच्चों का करियर बर्बाद, बच्चों को गलत संगति से बचाने वाले उपाय आज गुरु मंत्र शो इन सभी विषयों पर चर्चा की जाएगी.

जन्मकुंडली के अंदर पापी ग्रह के कारण यह सब होता है. जब बच्चे के कुंडली में पापी ग्रह चाहे अच्छी अवस्था में हो लेकिन वह छोटी उम्र में आ जाता है जिसके कारण वह बूरी संगत में पड़ जाता है. क्योंकि बच्चे को अच्छे बुरे का पता नहीं होता है. मंगल अगर 5वां घर का हो इंसान की बुद्धि बहुत अच्छी होती है. अगर राहु 7वें घर का हो तो वह इंसान बुद्धि का धनी होता है.

बच्चा समझदार होता है. बस बच्चे को सही राह दिखाने की जरुरत है इसके लिए पापी ग्रह को ठीक करने के लिए उपाय करने चाहिए. पापी ग्रह में दो ग्रह प्रधान होता है राहु और केतु ग्रह. अगर आप भी अपने बच्चे से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

Guru Mantra: कुंडली के किस दोष के कारण बच्चों को आता है गुस्सा

गुरु मंत्र: दिवाली पर कौन सी खरीदारी आपको बनाएगी मालामाल

One response to “Guru Mantra: अपने बच्चों को बुरी संगति से बचाने वाले अचूक उपाय जानिए”

  1. Guru g mera 11 july 2003 janam hua tha mere sat hamesha kuch na kuch chakar mai fas hi jata hu koi upay bataiye konsa tarah hai please batana jarur guru g

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर