नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो गुरुमंत्र में आज शुक्र ग्रह पर बात की जाएगी. दरअसल शुक्र ग्रह का सीधा संबंध मां लक्ष्मी से होता है. घर में व कारोबार में धन की कमी न हो इसीलिए मां लक्ष्मी को प्रसन्न किया जाता है. लेकिन आप हमेशा मां लक्ष्मी को प्रसन्न तो करते होंगे लेकिन शुक्र ग्रह के बारे में नहीं जानते होंगे. इसीलिए गुरु मंत्र शो में इस महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा की जाएगी.

शुक्र ग्रह को अगर आप मजबूत कर लें तो आपकी जिंदगी में कभी भी धन की कमी नहीं होती. इसीलिए अपनी जन्मकुंडली में शुक्र ग्रह की चाल सबसे जरूरी होती है. अगर आपकी जन्मकुंडली में शुक्र ग्रह की महादशा शांत नहीं है तो जान लीजिए कि आपके घर में बरकत और कारोबार में लाभ नहीं होगा. इसका दूसरा सीधा असर पति-पत्नी के संबंध पर होता है. शुक्र और हमारी जन्मकुंडली का सांतवा घर के कई मायने होते हैं. इस घर से ही नौकरी और हमारी आने वाली जिंदगी में जीवनसाथी कैसा रहेगा ये भी इसी घर से सिद्ध होता है.

इंडिया न्यूज में शुक्र ग्रह से जुड़े कई विषय पर बात की जाएगी, जैसे मां लक्ष्मी और शु्क्र ग्रह का क्या संबंध होता है, शुक्र को शांत करने के लिए क्या दान करें, कुंडली और शुक्र की चाल अच्छे फल देगी या बुरे, कमजोर शुक्र आपको कौन सी बीमारियां देता है आदि. शुक्र ग्रह से जुड़े हर सवाल का जवाब दे रहे हैं इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में गुरु विशिष्ठ जी.

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली मे किस योग से बढ़ती है बच्चों की याददाश्त

गुरु मंत्र: जानिए शानि का कौन सा योग इंसान को बना देता है शराबी

चंद्रबाबू नायडू की चाल..कहीं 2019 चुनाव से पहले BJP के लिए खतरे का संकेत तो नहीं?