नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो गुरू मंत्र में राहु ग्रह पर बात की जाएगी. किसी के जीवन में अचानक से बड़ी परेशानी का आना खराब राहु की पहचान होती है. कुंडली में राहु की सही चाल जिंदगी को बदल लेती है इंसान को फर्श से अर्श पर ले जाती है, वहीं कुडंली में राहु खराब अवस्था में हो तो इंसान के बुरे दिन शुरु हो जाते हैं. कुंडली में राहु की स्थिती किसी भी इंसान के जीवन को बहुत हद तक प्रभावित करती है.

बिना राहु के कुछ भी सम्भव नही है. राहु कुंडली के पहले घर में बैठ जाए तो इंसान को अवसर बनाता है. अगर कुंडली में राहु अच्छा होता है तो जीवन अपार सफलता मिलती है. अगर दुसरे घर का राहु खराब हो तो उस स्थिती में इंसान का धन सब खराब हो जाता है. अगर तीसरे घर का राहु अच्छा होता है तो वह इंसान दुसरों की काफी मदद करता है. वह इंसान बदले की भावना में मदद नहीं करता है. वहीं जब तीसरे घर का राहु खराब हो तो उस स्थिती में वह इंसान अपने ही कामों से अपने काम खराब करता है. सफलता के बजाय इंसान को हानि होती है.

वहीं जब राहु खराब होता है तो वह व्यक्ति अपने करियर को खराब कर देता है साथ ही दुसरो की जिंदगी को भी खराब कर देता है. आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: विधि-विधानपूर्वक करनी चाहिए देवी देवताओं की पूजा वरना मिलता है अशुभ फल

गुरु मंत्र: इन अचूक उपायों का इस्तेमाल कर मोटापे से पाएं छुटकारा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App