नई दिल्ली. जब कोई इंसान नौकरी करता है या बिजनेस करता है तो उसे कई सारी उम्मीदें उससे लगी रहती हैं. लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं कि मेहनत करने के बावजूद भी लोगों की नौकरी नहीं लगती हैं और न ही तरक्की मिलती है. आपकी नौकरी बस चलती चली जा रही है, लेकिन आपकी तरक्की नहीं हो रही है ना आपका प्रमोशन हो रहा है और ना ही आपके घर में पैसे आ रहे हैं. ऐसे में आपके मन में सिर्फ एक ही सवाल उठता है कि आखिर करें तो क्या करें. आज गुरु मंत्र शो में इन्हीं विषयों पर बात की गई है.

नौकरी आज की तारीख में बहुत बड़ी समस्या है, जिन्हें नहीं मिलती वो तो परेशान है ही और जिन्हें नहीं मिलती वो भी परेशान हैं. क्योंकि उसे लगता है कि उसे उसके पसंद की नौकरी नहीं मिल रही है, मेरी तरक्की नहीं हो रही है, मुझे अपना बॉस पसंद नहीं है तो बस आज गुरु मंत्र शो में इन्हीं विषयों पर बात की जाएगी. आज शो में आपके भविष्य, आपके करियर और तरक्की की बात की जा रही है. इसके अलावा इस विषय पर भी बात की जाएगी की आखिर आपकी नौकरी कब लगेगी.

बचपन से सभी पेरेन्ट्स चाहते हैं कि हमारे बच्चे अच्छे से पढ़े, अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़ें ताकि बढ़े होकर कामयाब इंसान बने और तरक्की करें, लेकिन अक्सर ऐसा नहीं होता. लोग कुछ भी कर लेते हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें नौकरी नहीं मिलती है. 

गुरु मंत्र: केतु के बुरे प्रभावों की पहचान और उनके उपाय

गुरु मंत्र: कुंडली के अनुसार जीवन में सफलता पाने वाले अचूक उपाय जानिए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर