नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो गुरू मंत्र में राहु ग्रह बात की जाएगी, राहु ग्रह का नाम सुनते लोगों के सामने परेशानियां दिखने लगती है, क्योंकि राहु एक पापी ग्रह है जिसकी कुंडली में राहु खराब होता है उनका जीवन परेशानियों से भर जाता है, लेकिन आज शो में बताया जाएगा कि राहु केवल परेशानिया ही नहीं देता है बल्कि शुभ फल भी देता है, कुंडली में अगर राहु अच्छी अवस्था में हो तो वह इंसान बहुत तरक्की करता है. जिसकी कुंडली में राहु सही अवस्था में होता है वह इंसान जो चाहता है वह करता है.

राहु अशुभ लाभ के साथ शुभ लाभ भी देता है. राहु की वजह से इंसान अपने जीवन में जो बनना चाहता है वह जरूर बनता है. जिनका राहु अच्छा होता है वह किसी कपंनी का हैड बनता है, कभी आपके देखा होगा कि इंसान छोटा काम शुरू करता है वह एक समय में वह इंसान शीर्ष में बहुत जाता है, यह सब राहु की ही देन होती है. किसी का राहु का अच्छा है और वह खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाना चाहता है तो वह इंसान खेल के क्षेत्र में शीर्ष तक पहुच कर अपना और परिवार का नाम ऊचा करते हैं, राहु के धनी लोग कभी भी परेशान नही रहते है और ना उन्हे धन की कमी होती है. आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

फैमिली गुरु: परिवार के रिश्तों में मिठास लाएंगे चीनी से जुड़े से उपाय

गुरु मंत्र: इन अचूक उपायों का इस्तेमाल कर मोटापे से पाएं छुटकारा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App