नई दिल्ली. आज हम आपको सियासत का गुरुमंत्र दिखाने जा रहे हैं, जिसमें साल 2019 के लोकसभा चुनाव और उसके नतीजों पर बात की गई है. यह तो सभी जानते हैं कि 2019 का चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं महासंग्राम है और अब जब 7 चरणों के चुनाव खत्म हो चुके हैं तो ऐसे में सभी की निगाहें 23 मई पर टिकी हुई हैं. सभी को नतीजों का बेसब्री से इंतजार है कि नरेन्द्र मोदी या फिर राहुल गांधी इनमें से आखिर कौन होगा सत्ता की कुर्सी पर काबिज. आज शो में इसी विषय पर चर्चा की गई है.

एस्ट्रो साइंटिस्ट जी डी वशिष्ठ जी बताते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुंडली इस वक्त पूरे अपने चरम पर है. नरेद्र मोदी की कुंडली में दसवां घर काफी एक्टिव है और दसवें घर का सीधा-सीधा संबंध शनि से होता है. इतना ही नहीं आने वाली 23 मई में भी राहु के कारक शनि देव ही बन गए हैं. जो कि साफ – साफ बता रहा है कि नरेन्द्र मोदी ही सत्ता पर विराजमान होंगे यानि मोदी फिर से प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे.

उन्होंने आगे यह भी कहा कि इंटरनेट पर उपलब्ध प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगर यह डेट ऑफ बर्थ और टाइम सही है तो साल 2019 में फिर से मोदी सरकार सत्ता पर काबिज हो सकती है. वीडियो में देखें पूरा शो ….

गुरु मंत्र: ऑफिस में बॉस को खुश करने और प्रमोशन पाने के अचूक उपाय जानिए

गुरु मंत्र: घर में वास्तुदोष ठीक करने के ये हैं सटीक उपाय जानिए