नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में आज स्वास्थ्य पर बात की जाएगी. क्योंकि जो बिना स्वास्थ्य के आर्थिक लाभ पाना बेहद कठिन होता है. सफलता पाने के लिए जरूरी है इंसान का स्वस्थ रहना. कुंडली में बीमारियों के संकेत देखे जा सकते हैं. क्योंकि कुंडली में ग्रहों की चाल से इंसान का जीवन काफी प्रभावित रहता है. कुंडली में दोष होने के कारण लगातार इलाज कराने के बाद भी नहीं भागती है बीमारी. पूरे परिवार को बीमारी से बचाने वाला टोटका साथ ही परिवार को सेहतमंद रखने वाला अचूक गुरुमंत्र. इन सभी विषयो पर चर्चा होगी.

कुंडली में पापी दोष के कारण इंसान को गंभीर बीमारी होती है. जब जन्मकुंडली में मंगल खराब होता है तो उस इंसान को कई गंभीर बीमारी हो जाती है. वह राहु की किसी ग्रह को खराब करता है तो उस स्थिती में भी इंसान को कई तरह की बीमारी हो जाती है.

बच्चों के अंदर इमीन्युटी की कमी होती है यह राहु का छलवा होता है इसे बड़ी आसानी से ठीक किया जा सकता है. बच्चों को काले और नीले रंग प्रयोग ना करने दे. जब भी बच्चों को बुखार ज्याद आए तो मंदिर में जौ और गेंहू दान करें. अगर मंगल को मजबूत करेंगे तो बच्चे को किसी भी प्रकार की बीमारी नहीं होगी.अगर आप भी शादी व मंगल ग्रह से जुड़े सवाल पूछना चाहते हैं तो इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में जवाब दे रहे हैं गुरु विशिष्ठ जी.

गुरु मंत्र : चंद्रमा की वजह से आ सकती हैं आपकी नौकरी और व्यापार में दिक्कतें

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली में सूर्य देव के किस योग से तबाह हो सकती है आपकी जिंदगी

गुरू मंत्र: जानिए होली की शाम क्या करें और क्या ना करें