नई दिल्ली. भगवान शिव के शीश पर चंद्रमा शुशोभित होते हैं, लेकिन क्या आपके कभी सोचा है कि भोलेनाथ का चंद्रमा से क्या संबंध है. आज शो में चंद्रमा से जुड़े रहस्यों के बारे में बात की जा रही है. चंद्रमा का हमारी कुंडली से खास संबंध होता है. चमकते चांद की तरह कैसे चमकेगी आपकी किस्मत, कुंडली के चंद्रमा को कैसे करें मजबूत, जीवन में आने वाले संकटों को कैसे रोकेगा चंद्रमा, साथ ही राशियों के अनुसार, आपके दिन का हाल भी होगा. आज गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा की जाएगी.

आइए गुरु जी से जानते हैं कि चंद्रमा कैसे हमारी जिंदगी में लक्ष्मी का रूप साबित होते हैं? गुरु जी बताते हैं कि चंद्रमा की अच्छी और बुरी स्थिति की आपके जीवन के सुख और दुख को निर्धारित करती है. सुख-दुख जो रुपए-पैसे, वाहन के सुख, प्रॉपर्टी के सुख से जुड़ा हुआ है. अगर आपकी कुंडली में चंद्र ग्रह अच्छा तो ये सभी अच्छा लेकिन अब चंद्रमा बुरा तो इनमें से बहुत सारे हिस्सों के लिए आधी से ज्यादा दुनिया तरस रही है. चंद्र ग्रह से जुड़े अगर आपके भी कोई सवाल हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली के अनुसार दिशा का सही ज्योतिषीय ज्ञान

गुरु मंत्र: कम सैलरी में ज्यादा बचत करने के अचूक उपाय जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App