नई दिल्ली. घर में रखी गई हर चीज का सीधा संबंध वास्तु से होता है. हम सभी के जहन में ये सवाल अक्सर घूमता है कि क्या हमारे घर का सामान सही दिशा में रखा है या नहीं? अगर आप भी अपने जहन में उठते ऐसे ही सवालों के जवाब को जानना चाहते हैं तो आज का ये शो आप लोगों के लिए खास है. आज इस शो में आपके घर के वास्तु से जुड़ी बातें जैसे कि दिशाओं का हमारे जीवन में क्या प्रभाव पड़ता है और दिशा खराब होने के क्या लक्ष्ण होते हैं ऐसे ही विषय पर चर्चा की जाएगी.

आपका घर किस दिशा में है ये सबसे महत्वपूर्ण बात है, दक्षिण मुखी घर में सबसे ज्यादा परेशानी होती है. एक बात हम आपको बताने चाहते हैं और वो ये है कि वास्तु का मतलब नहीं है कि आप अपने घर में तोड़फोड़ कर चीजों को इधर से उधर कर दें. आप अपने घर के सामान की दिशा को बदलकर भी वास्तुदोष को ठीक कर सकते हैं.

वास्तु में सबसे घातक ये है कि आपके घर की सीढ़ियों उत्तर मुखी दिशा में न बनवाएं. जीवन में आधी से ज्यादा मुसीबतें वास्तु के कारण होती हैं, इसी वजह से वास्तु को नजरअंदाज करने से आपको परेशानी हो सकती है. वास्तुदोष को ठीक करने के सटीक उपाय बताएंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज़ के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में. 

गुरु मंत्र: आपके करियर को बुलंदियों तक ले जाने वाले सपनों के बारे में जानिए

गुरु मंत्र: बार – बार आने वाले बुरे सपनों से छुटकारा पाने के अचूक उपाय जानिए

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App