Sunday, October 2, 2022

Guru Mantra: कुंडली में ग्रहों को शांत करने के लिए करें ये चीजें दान

नई दिल्ली. अक्सर लोग रोजाना मंदिर जाते है और भगवान के दर्शन करने के बाद बहुत से लोग दान जरूर करते हैं. दान देने के पीछे सबसे बड़ा कारण होता है ग्रहों को शांत करना. बहुत से लोग अपने ग्रहों को शांत करने के लिए दान देते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपको क्या दान करना चाहिए और क्या दान नहीं करना चाहिए. किसे दान करना चाहिए और किसे दान नहीं करना चाहिए आज शो में इन्हीं विषयों पर बात की गई है.

दान हमेशा जन्मकुडंली के अनुसार दान किया जाता है. पहले भी राजाओं के शासन में बह्ममणों से पूछ कर राजा विशेष दान देते थे और तभी से दान-पुण्य का चलन चल रहा है. ज्योतिष में लिखित है कि जन्मकुंडली में खराब ग्रहों के अनुसार दान दिया जाता है. इसीलिए कुंडली और ग्रहों को जानकर हर व्यक्ति को दान देना चाहिए.

दान के महत्व को देखते हुए गुरुमंत्र में दान से जुड़े कई विषयों पर गुरुजी जानकारी देंगे. जैसे दान कितने प्रकार के होते है और उसके क्या फल मिलते है, ग्रहों की शांति के लिए क्या दान करें या क्या दान न करें, क्या दान करने का मुहूर्त भी होता है. अगर आपके भी जहन में दान से जुड़े कोई सवाल हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में.

Guru Mantra: अपने बच्चों को बुरी संगति से बचाने वाले अचूक उपाय जानिए

गुरु मंत्र: दिल की बीमारी को दूर करने के आसान ज्योतिषीय उपाय जानिए

Guru Mantra: कुंडली के किस दोष के कारण बच्चों को आता है गुस्सा

Latest news