नई दिल्ली. रोजाना देश में सैंकड़ों सकड़ हादसे होते हैं. इन हादसों में रोजाना कई लोगों की जान चली जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इन हादसों के पीछे ज्योतिषी कारण भी होते हैं. जी हां, इन हादसों के पीछे शुभ और अशुभ की मान्यता है. अगर कोई गाड़ी शुभ नहीं होती तो वह व्यक्ति को नुकसान पहुंचाती है. वाहनों की दिशा और गाड़ी खरीदते समय उसका नंबर अपने लकी नबंर के अनुसार खरीदने से गाड़ी ज्यादा फलती है. इन सभी चीजों का अगर ध्यान दें तो गाड़ी से होने वाली दुर्घटना टल सकती हैं. इससे होने वाली अनहोनी रुक सकती है.

आपने सुना होगा कि कुछ अनहोनी होने से पहले हमें संकेत मिल जाते हैं जैसे दूध का गिरना, बिल्ली का रास्ता काट जाना. इन लक्षण को देखकर हम कोई भी शुभ काम नहीं करते. इन लक्षणों को पापी ग्रहों के सिम्टम कहते हैं.ऐसे ही दुर्घटना के लक्षण होते है. वाहन दुर्घटना के पीछे मंगल ग्रह का हाथ होता है. इसीलिए मंगल ग्रह के दोषों को दूर करना होता है.

आज गुरुमंत्र शो में वाहन संबंधी कई विषयों पर चर्चा की जाएगी. जैसे गाड़ी को लकी बनाने वाले अचूक उपाय, गाड़ी का रंग और नंबर कैसे लाएगा सौभाग्य, अपनी गाड़ी का गुडलक जानिए. इन विषयों के जानने के बाद आप दुर्घटना होने से पहले लक्षणों को पहचान सकते हैं. बताएंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

Guru Mantra: अपने बच्चों को बुरी संगति से बचाने वाले अचूक उपाय जानिए

Guru Mantra: कुंडली के किस दोष के कारण बच्चों को आता है गुस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App