नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में सबसे बड़ी बीमारी कैंसर विषय बात की जाएगी. कैंसर बीमारी ऐसी है जिसका नाम सुनते ही इंसान टूट जाता है. कैंसर कई तरह से होता है. आज कल जो लोग अपनी दिन चर्या व लाइफस्टाइल ठीक होने के बाद भी अक्सर लोगों को इस बीमारी से पीड़ित हो जाते हैं. इन दिनों अक्सर इस बीमारियों की रोगियों की संख्या बढ़ रही है, इस बीमारी का संबंध हमारी जन्म कुंडली से होता है.

ब्रेन कैंसर यानी की दिमाग, ये हमारे शरीर का सबसे महीन हिस्सा है. हमारी इस अंग को बुध और राहु मिलकर संचालित करता है, इंसान के अंदर दो प्रकार की बुद्धि होती है. जो बुध की बुद्धि का इंसान होता है वह सकारात्क होते हैं लेकिन राहु के बुद्धि के इंसान थोड़े कम चतुर होते हैं. जिन लोगों के ये दोनों ग्रह सही स्थिति में होते हैं वह जरूर जीवन में तरक्की करते हैं.

वहीं जब बुध और राहु पापी ग्रह के साथ मिलते हैं तो इंसान को बर्बाद कर देता है. जब बुध और राहु से मंगल, शनि और केतू मिलते हैं तो ब्रैन कैंसर होने की संभावना होती है. गुरु विशिष्ठजी के अनुसार अगर घर में तोता पाल लिया जाए या घर के अंदर अनार का पेड़ लगा जाया जाएं या अमरुद का पेड लगा लिए जाएं तो वह हमारी जन्म कुंडली के पापी ग्रहों को प्रभावित करता है और ब्रैन कैंसर होने की संभावना बढ़ जाती है.

सोमवार को किए जाने वाले ये टोटके बदल देंगे आपकी किस्मत, शिवजी की कृपा से पूरी होंगी सभी मुरादें

गुरु मंत्र: जानलेवा बीमारी कैंसर से बचाने वाले अचूक उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App