नई दिल्ली. आज कल हर किसी की सबसे बड़ी समस्या है बचत न हो पाना. कहते हैं आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया यानि अगर सैलरी 50 हजार है तो खर्चे 60 हजार के हैं. आप भी अक्सर सोचते होंगे कि पैसा आखिर बचता क्यों नहीं है. आज गुरु मंत्र शो में इसी विषय पर बात की जा रही है कि आखिरकार ऐसा क्यों होता है और आप कैसे अपनी सैलरी में बचत कर सकते हैं. इसके साथ ही यह भी जानेंगे कि बचत का आपकी कुंडली से क्या खास कनेक्शन है.

पैसा न बचने के पीछे एक दो नहीं बल्कि कई हालात जिम्मेदार होते हैं. अगर लाभ स्थान पर राहू है तो लाभ खराब हो जाता है. अगर तीसरा घर बहुत ज्यादा एक्टिव हो जाता है तो भी लाभ खराब हो जाता है.चंद्रमा के साथ जब भी पापी ग्रहों का साथ आता है तो कई बुरा प्रभाव पड़ता है. शनि और चंद्र के मेल से पैसों की बहुत ही ज्यादा दिक्कत आती है. इसके अलावा क्यों नहीं हो पाती है बचत, क्या खर्च हो जाता है सारा पैसा, लक्ष्मी कहीं आपसे रूठी तो नहीं हैं. आपकी सैलरी हमेशा हम क्यों पड़ जाती है इनसे जुड़ी सभी विषयों के बारे में जानकारी दे रहे हैं एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी….

Guru Mantra: वाणी दोष दूर करने के अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

गुरु मंत्र: बुरे दोषों को दूर करने के अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App