नई दिल्ली. सपनों का हमारे रियल लाइफ से भी गहरा कनेक्शन होता है. अधिकांश सपने वही आते हैं, जो अक्सर दिन भर आपके आस-पास घटनाएं घटती हैं या जिसके बारे में आप सोचते रहते हैं. सोते वक्त सपने में अधिकतर ऐसी चीजें या घटनाएं देखते हैं जिनके बारे में हमारा दिमाग हमेशा सोचता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा का भी सपनों से संबंध होता है. इतना ही नहीं अगर आप सही दिशा में सोते हैं तो आप धनवान भी बन सकते हैं.

दिशा को लोग बहुत छोटा और मामूली बात समझते हैं, लेकिन वो यह बात समझना नहीं चाहते हैं कि दिशा का हमारे जीवन में कितना महत्व है. आप जो भी काम करते हैं उसकी सही दिशा होनी जरूरी है.  आज शो में इस विषय पर बात की जा रही है किस दिशा में सोने से आप धनवान बन सकते हैं. हमें जो भी सपने आते हैं उनका कोई न कोई मतलब जरूर होता है, लेकिन हमें सपनों का मतलब पता नहीं होता है.

हर सपना हमें कोई न कोई संकेत जरूर देता है. हर सपना कोई न कोई संदेश जरूर देता है. सपना हम सभी को आता है, लेकिन बहुत सी बार ऐसा होता कि जब सपना अच्छा होता है तो हम सोचते हैं कि काश ये सपना हकीकत में तब्दील हो जाए और ये सपना बुरा होता है तो हम ये आशा करते हैं कि काश ये सपना कभी भी सच न हो. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सपनों का कोई मतलब होता है, क्या ये सपने किसी ओर इशारा कर रहे होते हैं आज शो में इसी विषय पर बात की जाएगी.

गुरु मंत्र: मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

गुरु मंत्र: कम सैलरी में भी बचत करने के अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए