नई दिल्ली. अगर आपकी जन्मकुंडली का दसंवा घर, दूसरा घर और चौथा घर अच्छा होगा तो आपने भले ही कितनी भी पढ़ाई लिखाई कर ली हो आपकी कॉमन सेंस, आपकी सोचने समझने की क्षमता किसी भी हालात को जानकार उसके बारें में तुरंत हल निकल लाते है.

आपको क्या लगता है कि जीवन में आगे बढ़ने के लिए सफल होने के लिए एक इंसान को क्या होना चाहिए. आपको लगता है कि सफल होने के लिए काबिल होना बहुत जरूरी है, लेकिन ये आप गलत सोच रहे हैं. क्योंकि बहुत सी बार ऐसा होता है कि काबिल होने के बावजूद भी व्यक्ति पूरे जीवन में मेहनत करता है, लेकिन उसके बावजूद भी उसे कभी सफलता मिलती ही नहीं है. ऐसा क्यों होता है ? क्या इसका कनेक्शन आपकी कुंडली से है ? गुरु मंत्र शो में आज इसी विषय पर बात की गई है.

जन्मकुंडली के अंदर कोई बहुत बुरा ग्रह बैठा हुआ है और बुरे स्थान पर बैठा है और उसकी महादशा अगर लग जाए तो जितने साल तक उस ग्रह की महादशा आपकी कुंडली पर रहेगी उतने ही साल आप बेरोजगार रहेंगे. किसी भी वजह से जन्मकुंडली का छठा घर खराब हो गया तो आप चाहे कितनी भी कोशिश कर ले आपके टैंलेंट के हिसाब से कोई आप को नौकरी पर नहीं रखेगा. ज्यादा पढ़े लिखे होने के बाद भी बेरोजगार ही रहेंगे.

गुरु मंत्र: कुंडली में मंगल ग्रह को मजबूत करने के अचूक उपाय जानिए

गुरु मंत्र: मंगलवार को इस विधि से करें संकटमोचन हनुमान की पूजा, दूर होंगे सारे दुख

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर