बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.हर मां-बाप चाहते हैं कि उनके बच्चे संस्कारी बनें, उनको अच्छी परवरिश मिले लेकिन कई बार ऐसा होता है जब बच्चे मां-बाप के हाथों ने निकल जाते हैं और गलत संगति में पड़ जाते हैं. इंडिया न्यूज के शो गुरु मंत्र में बच्चों के संस्कार पर बात की जाएगी. शो में बताया जाएग किस तरह से बच्चों की गलत आदतों की चपैट में आ जाते है साथ ही बच्चों के भविष्य पर भी बात की जाएगी. बच्चों की कुंडली में गलत ग्रहों की चाल उनके भविष्य को प्रभावित करते हैं. यदि उनकी कुंडली पर शुरू से ही ध्यान दिया जाए और निश्चित उपाय किए जाएं तो बच्चों का स्वभाव और उनपर सकारात्मक चीजों का ज्यादा प्रभाव पड़ता है.

जब बच्चे की कुंडली ग्रह में पापी ग्रह कर्म स्थान में प्रधान बनकर बैठा हो तो बच्चें का कर्म दिशा में मोड़ने लगता है. इसी तरह बहुत से कारण होते हैं जिससे बच्चा राह से भटक जाता है. कुंडली में पापी ग्रह की वजह से यह सब कुछ होता है. शुरुआत से कुंडली पर ध्यान देना चाहिए जिससे पापी ग्रह प्रभाव से बच्चों को बचाया जा सकें.

शो में कुंडली में कौन से योग बच्चों को प्यार-मोहब्बत में फंसा देते हैं, बच्चों को नशे की लत लगाने वाले योग, दोस्ती में कैसे होता है बच्चों का करियर बर्बाद आदि विषयों के बारे में बताया जाएगा और उपायों पर भी बात होगी. इसी तरह अगर आप भी अपने बच्चों को लेकर कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में गुरु विशिष्ठ जी दे रहे हैं आपके सभी जवाब.

गुरु मंत्र: कुंडली में छिपा है आपके सेहत का राज, जानें पूरे परिवार को बीमारी के बचाने वाला टोटका

गुरु मंत्र: भूल गए हैं हंसना तो आपको डिप्रेशन से छुटकारा दिलाएंगे ये उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App