नई दिल्ली. अपनी जिंदगी में बहुत से लोगों कोर्ट-कचहरी के अक्सर चक्कर लगाने पड़ते हैं, लेकिन कोर्ट जाने से भला कौन खुश हो सकता है. कोर्ट-कचहरी और मुकदमों में न चाहते हुए भी कुछ लोग बुरी तरह फंस जाते है. इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो में आज गुरुदेव जी डी वशिष्ठ से जानिए कुंडली के कौन से योग्य आपको कोर्ट को चक्कर लगवाते है और इस मुकदमों से कैसे बच सकते हैं. इनके अलावा राशियों के अनुसार आपके दिन का हाल तो बताएंगे ही साथ ही मुकदमों से छुटकारा दिलाने वाले अचूक उपाय भी जानने को मिलेंगे.

कुंडली में बुध गृह की वजह से आप कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ते है. शनि और राहु के मेल की वजह से आपको वकीलों के आगे पीछे घूमना पड़ता है. अगर आपकी कुंडली में शनि-राहु और बुध का मेल हो जाए तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है. इसी के साथ शादी के बाद आपकों कोर्ट कचहरी के चक्कर भी काटने पड़ते है. जीवन में चल रहे मुकदमों से बचने के लिए हर बुधवार को दो मीठे पान मंदिर की सीढ़ियो पर रखना शुरु करे इससे आपको कोर्ट कचहरी से लंबे समय तक छुटकारा मिलेगा.

शनि और राहु एक साथ मिलकर बुध को टक्कर मारते हैं तो आपके घर में प्रॉपटी विवाद होता है, अपनों के साथ लड़ाई-झगड़े होते है. मकान बनेगा, प्रमोशन होगा ऐसे विवाड बढ़ेंगे. इस को खत्म करने के लिए तांबे के लौटे में चावल डालकर तांबे के ढ़क्कन से ढ़ककर उसे जल मे प्रवाह कर दे 43 दिन तक.

गुरु मंत्र: ग्रहों से जुड़े हैं शारीरिक दर्द का कनेक्शन, इन अचूक उपायों से मिलेगा छुटकारा

गुरु मंत्र: कुंडली में चंद्रमा की ये चाल आपको दिलाएगी अपना मकान

गुरु मंत्र: कुंडली में ग्रहों की इन चाल की वजह से आती है पति-पत्नी के बीच दूरियां, जरूर करें ये उपाय