नई दिल्ली: आज गुरु मंत्र शो में ऐसे विषय के बारे में चर्चा की जाएगी जिससे हम सभी परेशान हैं, जिससे हम सभी निजात पाना चाहते हैं. क्या आपने कभी सोचा है घर में धन की बरकत क्यों नहीं हो रही, क्या आपने सोचा है कि घर में कलह क्यों रहती है, परिवार के सदस्य हमेशा परेशान क्यों रहते हैं. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये पितृ दोष हो सकता है जो आपको और आपके परिवार को कभी चैन से रहने नहीं देगा आज गुरु मंत्र शो में पितृ दोष के बारे में बात की जाएगी. राशि के हिसाब से आपके आज के दिन का हाल तो होगा ही लेकिन साथ ही जान लेते हैं कि आज इस शो में किस-किस विषय पर चर्चा की जाएगी. आपकी कुंडली में कहां और क्यों है पितृ दोष, कलह, बीमारियां और परेशानियां कैसे बढ़ाता है पितृ दोष, जानिए, कुंडली में पितृ दोष के लक्षण, कारण और निवारण आज इन सभी विषयों पर चर्चा की जाएगी.

आइए गुरु देव से जानते हैं कि क्या पितृ दोष कुंडली से जुड़ा होता है और अगर हां तो इसके लक्ष्ण आपके कैसे पहचान सकते हैं? पितृ दोष की जब भी उपज होती है ये लालच से होती है. हमारी पहली पीढ़ियों में यानी की आपके पिता, दादा या दादा के पिता या उनके आगे पिता. अगर किसी भी इंसान ने कोई खास चीज को लेकर किसी खास प्रकार का लालच मन में बनाकर अपने कर्मों को अगर खराब कर लिया और वो चीज उसके दिमाग में बस गई तो फिर जिस तरह का दिमाग काम करता है, उसी तरह से शरीर काम करता है. जिस इंसान ने अपना कर्म खराब कर लिया और ऐसे में इस इंसान से जब कोई बच्चा उत्पन्न होता है तो वह पहले से ही वह बुरा गुण लेकर पैदा होता है.
 
पितृ दोष से जुड़े अगर आपके भी कोई सवाल है तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.
 
गुरु मंत्र : मां लक्ष्मी के ये अचूक उपाय आपको बनाएंगे धनवान
गुरु मंत्र: क्या आपकी कुंडली में भी धोखा मिलने वाले योग हैं?