Saturday, June 25, 2022

घर एक सपना: इस नवरात्र खरीद सकते हैं घर, प्रॉपर्टी बाजार में मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: प्रॉपर्टी ब्रिकी की सुस्त रफ्तार को देखते हुए डेवलपर नवरात्र के मौके को भुनाने में जुट गए हैं. हर साल की तरह इस बार भी तरह-तरह के ऑफर और डिस्काउंट के जरिए खरीदारों को लुभाने की कोशिश की जा रही है.
 
रियल स्टेट डेवलपर भी अब ई-कॉमर्स की राह पर चलने लगे हैं. खरीदारों को लुभाने के लिए सोने के सिक्के जैसी परंपरागत पेशकश से हटकर इस बार सुपरटेक जैसे डेवलपर प्रॉपर्टी बुकिंग पर लाख रूपये तक का फ्लिपकार्ट शॉपिंग वाउचर दे रहे हैं. 
 
इसके अलावा बहुत से डेवलपर नवरात्रि के दौरान ऑनलाइन प्रॉपर्टी सेल में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इस नवरात्रि छोटे-बड़े डेवलपर तमाम तरह के ऑफर और डिस्काउंट दे रहे हैं. नवरात्र प्रॉपर्टी फेस्ट के तहत स्पेशल ऑफर दिये जा रहे हैं. खास बात यह है कि इस तरह के डिस्काउंट कई रेडी-टू-मूव प्रोजेक्ट में भी मिल रहे हैं.
 
आम्रपाली ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक प्रोजेक्ट में बुकिंग पर 4 लाख रूपये तक की गोल्ड ज्वैलरी देने का दावा भी कर रहा है. कंपनी अपने कई प्रोजेक्ट्स में नो-ईएमआई प्लान टिल पजेशन का ऑफर भी दे रही हैं. वैसे खास मौकों पर खरीदारों को मुफ्त मॉड्यूलश किचन, वुडन वर्क, फ्रिज, एलईडी, एसी, लैपटॉप जैसे तोहफे देने का चलन प्रॉपर्टी बाजार में काफी पुराना है.
 
SHARE

Latest news

Related news