कोलकाता: पश्चिम बंगाल की दम दम लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार समिक भट्टाचार्य के कार्यालाय में तोड़फोड़ की गई है. इतना ही नहीं हमलावरों ने कार्यकर्ताओं की साथ भी मारपीट की है और चंडी चरन रॉय नाम के एक कार्यकर्ता का सिर भी फट गया है. घायल कार्यकर्ता को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है, हमलावरों ने ऑफिस में घुसकर तोड़फाड़ की है जिसमें कुर्सियों को और ऑफिस के सामन को भी फेंका है. इस मामले को लेकर अभी किसी नेता और पुलिस का कोई बयान नहीं आया है.

इससे पहले हुगली से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी के बांदेल में किराए के घर में शुक्रवार को कुछ हमलावरों ने तोड़फोड़ की है. बीजेपी ने इस हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया था. लॉकेट चटर्जी के घर में इन हमलावरों ने टीवी सहित कई सामानों को तोड़ दिया था. हालांकि समिक भट्टाचार्य के कार्यालाय में हुई तोड़फोड़ को लेकर अभी पार्टी ने किसी के उपर आरोप नहीं लगाया है. वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रही है.

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और बीजेपी के कार्यकर्ताओंं के बीच इस तरह के हमले की खबरें कई बार आ चुकी हैं. फिर भी प्रशासन शांत बैठा हुआ है, अब देखना यह होगा कि आखिर यह कब तक चलता रहेगा. पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से पहले चरण में दो और दूसरे चरण में तीन सीटों पर मतदान हो गया है. अब तीसरे चरण में पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है जिसकी 23 अप्रैल को होनी है.

दमदम लोकसभा सीट से तृणमूल के सांसद सौगत रॉय हैं और इस बार इस सीट पर सातवें चरण में चुनाव होना है. इस सीट पर बीजेपी और तृणमूल के बीच कड़ी टक्कर दिख रही है. जहां ममता सरकार फिर से प्रदेश में लोकसभा की अधिक सीट जीतना चाहेगी वहीं नरेंद्र मोदी ने चुनावों से पहले बंगाल में चुनवी रैली करके यहां के लोगों का दिल जीतने की कोशिश की है. वहीं पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष भी बीजेपी के लिए प्रचार में पूरी तरह से जुटे हुए हैं.

Asansol Lok Sabha Election Results 2019: पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट पर साल 2014 में भाजपा के बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस को हराकर खिलाया था कमल

Rahul Gandhi Malda Rally: राहुल गांधी की मालदा रैली में उमड़ी बेतहाशा भीड़, बीजेपी और टीएमसी नेताओं की उड़ी नींद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App