बदायूं. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कई नेता अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मोर्य की बेटी और बदायूं लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं. संघमित्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोगों को फर्जी वोट डालने के लिए कहती नजर आ रही हैं. वे लोगों से कह रही हैं कि अगर आपको फर्जी वोट डालने का मौका मिले तो जरूर डालिएगा.

वायरल वीडियो में संघमित्रा मौर्य लोगों को बोल रही हैं कि चुनाव में वे बीजेपी को वोट करें और मौका मिले तो दूसरों का फर्जी वोट भी डाल दें. हालांकि इसके बाद वे सफाई भी दे रही हैं कि यदि मौका मिले तो ही ऐसा करें. यदि कोई वोटर नहीं हो तो उसकी जगह वोटिंग कर सकते हैं. चोरी-छुपे थोड़ा फर्जीवाड़ा चलता है.

आपको बता दें कि संघमित्रा मौर्य उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं. 2014 के चुनाव में संघमित्रा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के टिकट पर यूपी के मैनपुरी से सपा नेता मुलायम सिंह यादव के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं. इसके बाद वे बीजेपी में शामिल हो गईं. बदायूं से वर्तमान में मुलायम सिंह यादव के भतीजे धर्मेंद्र यादव सांसद हैं. यह सीट सपा का गढ़ मानी जाती है, इसलिए बीजेपी ने इस बार यहां से संघमित्रा मौर्य को मैदान में उतारा है.

आपको बता दें कि यूपी की बदायूं लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 23 मई को मतदान होना है. बदायूं के अलावा तीसरे चरण में यूपी की मुरादाबाद, रामपुर, सम्भल, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, आंवला, बरेली और पीलीभीत में वोटिंग होगी. राज्य की 80 लोकसभा सीटों पर सभी सात चरणों में मतदान होना है, जो कि 19 मई तक चलेगा. साथ ही लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे.

Jyotiraditya Scindia Priyadarshini Raje: चुनावी मंच से प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए किया इजहार-ए-इश्क तो बजने लगी तालियां

Rahul Gandhi Amethi Lok sabha Seat: अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी के नामांकन पर छाए संकट के बादल, गड़बड़ी की शिकायत दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर