नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आज मंगलवार 23 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं. उन्हें पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. सनी देओल को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. पार्टी ज्वॉइन करने के बाद सनी देओल ने कहा कि जैसे मेरे पिता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के साथ जुड़े, वैसे ही मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जाने का फैसला किया है. इसके साथ ही सनी देओल ने कहा कि मैं चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी पांच साल तक और देश के प्रधानंत्री के पद पर रहें.

सनी देओल के पार्टी में शामिल होने के बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने उनका स्वागत किया और इसके साथ ही उनकी फिल्म बॉर्डर का भी जिक्र किया. रक्षा मंत्री ने कहा कि सनी देओल की इस फिल्म में आप उनकी देश के प्रति राष्ट्रवाद और देशभक्ति की भावना को देख सकते हैं. इसके साथ ही रेल मंत्री और बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने भी सनी देओल का स्वागत करते हुए उनकी फिल्मों का जिक्र किया. सनी देओल ने देश भक्ति के उपर बनी कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें मां तुझे सलाम, इंडियन, द हीरो जैसी हिट फिल्में रही हैं. 

सनी देओल की मां हेमा मालिनी भी बीजपी में हैं और इनके पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी को ही सपोर्ट करते हैं. धर्मेंद्र साल 2004 के लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बीकानेर सीट से बीजेपी सांसद रह चुके हैं. वहीं हेमा मालिनी भी 2014 के लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा से बीजेपी के टिकट पर सांसद रही हैं. इस बार भी बीजेपी ने उन्हें ही चुनावी मैदान में उतारा है.

सनी देओल ने देश भक्ति के उपर बनी कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें मां तुझे सलाम, इंडियन, द हीरो जैसी हिट फिल्में रही हैं. सनी देओल की लास्ट फिल्म भैया जी सुपर हिट थी जिसमें उनके साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल थी.

इससे पहले उनकी फिल्म मोहल्ला अस्सी रिलीज हुई थी, यह फिल्म कुछ विवादों के कारण देरी से सिनेमाघरों में आई थी. इस फिल्म प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी की लोकसभा सीट वाराणसी के समाज को दिखाया गया था. अब सनी देओल की अगली फिल्म ब्लैंक है जिसमें वह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Sunny Deol BJP Gurdaspur: सनी देओल बीजेपी में हुए शामिल, पंजाब की गुरदासपुर सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव!

Sunny Deol BJP Gurdaspur Social Media Reactions: धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल बीजेपी में शामिल, लोग बोले- 56 इंच के सीने को मिला ढाई किलो के हाथ का साथ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App