भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 में भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार और मालेगांव विस्फोट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक बयान सामने आया है. इस बयान में उन्होंने भगवान कृष्ण और आतंकवदियों को एक ही तराजू में रख दिया है. इनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के जवाब दे रहे हैं. साध्वी प्रज्ञा सिंह ने कहा कि जैसे कंस का वध कृष्ण ने किया था वैसे ही आतंकवादियों ने हेमंत करकरे को मौत के घाट उतारा है. उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग गुस्सा हैं तो कुछ इनके इस बयान का जवाब भी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इनके बयान के बाद कहा कि इस तरह के नेता आखिर बीजेपी में ही क्यों हैं, वह एक ईमानदार पुलिस वाले के बारे में ऐसा कैसे बोल सकते हैं. देश की रक्षा करते हुए अपने प्राण न्योछावर करने बाले शहीद हेमंत करकरे के ऊपर एक आतंकवादी की टिप्पणी है जो कि बहुत ही गलत है. वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं शहादत का इससे बड़ा अपमान नहीं हो सकता, बीजेपी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.

इसके साथ ही कुछ यूजर्स तो इनकी बेल पर भी सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि क्या दिन आ गए हैं एक आतंक के केस में मुजरिम देश के लिए शहीद हुए जवान के बारे में बोल रही है ,क्या कर दिया इस देश को गंदी राजनीति ने एक शहीद का अपमान एक मुजरिम कर रही है. एक यूजर ने लिखा प्रज्ञा ठाकुर इंसान के कर्म एक दिन जरूर उसे भुगतने पड़ते हैं. ऊपर वाला सब कुछ देख रहा है अगर तुम गलत हो तो तुम्हारे घमण्ड का घड़ा वो ईश्वर ही फोड़ेगा उसके यहाँ देर है अंधेरे नहीं.

साध्वी ने हेमंत करकरे को लेकर कहा उसने मुझे मालेगांव ब्लास्ट मामले में झूठे आरोप में फंसाया और मेरे साथ बहुत बुरा बर्ताव किया. मैंने उससे कहा था कि तेरा सर्वनाश होगा. ठीक सवा महीने तक सूतक लगतार है. जिस दिन मैं गई थी उस दिन इसके सूतक लग गया था. ठीक सवा महीने में जिस आतंकवादियों ने इसको मारा, उस दिन उसका अंत हुआ.

बता दें कि साल 2008 में हुए मालेगांव बम ब्लास्ट के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कोर्ट ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जमानत दे दी है. वहीं बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा सिंह को टिकट दी है. भोपाल सीट पर उनका सामना कांग्रेस के कद्दावर नेता दिगविजय सिंह से होगा.

Sadhvi Pragya on Hemant Karkare: मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा बोलीं- उसने मुझे यातनाएं दीं, मिली कर्मों की सजा

Sadhvi Pragya Contest Against Digvijay Singh: मालेगांव धमाके की आरोपी साध्वी प्रज्ञा को बीजेपी ने भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ दिया लोकसभा टिकट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App