नई दिल्ली: दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को देश का नंबर 1 भ्रष्टाचारी बताने के बाद पीएम मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राजीव गांधी ने नौसेना के वॉरशिप INS विराट का इस्तेमाल छुट्टियां मनाने के लिए किया था. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को देश का नंबर 1 भ्रष्टाचारी बताया था.

पीएम के इस बयान पर कांग्रेस समेत कई विपक्षी नेताओं ने  उनकी निंदा की थी. कई नेताओं ने राजीव गांधी को लेकर दिए गए इस बयान को असम्मानजनक करार दिया था. लेकिन नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने इस बयान का बचाव करते हुए नजर आए. वहीं मामला तूल पकड़ा और चुनाव आयोग तक पहुंच गया. हालांकि, चुनाव आयोग ने इस मामले में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट दे दी है. जिसके बाद फिर नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर हमलावर नजर आए हैं. 

बुधवार को पीएम मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राजीव गांधी ने INS विराट का इस्तेमाल खुद के घूमने-फिरने के लिए किया. पीएम मोदी ने कहा कि राजीव गांधी के साथ छुट्टी मनाने वालों में, उनकी ससुराल वाले भी शामिल थे. पीएम ने सवाल किया कि क्या विदेशियों को भारत के वॉरशिप पर ले जाकर तब देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं किया गया था? या सिर्फ इसलिए क्योंकि वो राजीव गांधी की ससुराल के लोग थे, इटली से आए थे, उन्हें सारी छूट मिल गई थी.

पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि सेना किसी की जागीर नहीं है वे लोग ही नैसेना के वॉरशिप को अपने साथ लेकर गए थे. उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी को भी उस समय की यह बात पता होनी चाहिए कि उस समय राजीव गांधी INS विराट को लेकर 10 दिन की छुट्टियां मनाने गए थे. साथ ही एक विशेष हेलिकॉप्टर दिन रात उनकी सेवा में लगा रहा, पूरा प्रशासन इन लोगों के मनोरंजन का इंतजाम देखता रहा.

BJP President Amit Shah Interview: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बोले- लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पूर्ण बहुमत से दोबारा बीजेपी सरकार बन रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App