वाराणसी. PM Narendra Modi Filed Nomination From Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पर्चा भरा. शुक्रवार सुबह काल भैरव मंदिर में दर्शन करने के बाद पीएम मोदी बनारस स्थित कलेक्ट्रेस ऑफिस पहुंचे और नॉमिनेशन करवाया. डीएम ने पीएम मोदी का नामांकन पर्चा देखा. इस दौरान वाराणसी में एनडीए के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहा और वहां एनडीए का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी से नॉमिनेशन फाइल करने के मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, पीयूष गोयल, जेपी नड्डा, लोजपा चीफ रामविलास पासवान, शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे, शिरोमणी अकाली दल चीफ प्रकाश सिंह बादल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत देशभर से 6 राज्यों के सीएम और सभी बीजेपी और एनडीए के प्रमुख नेता बनारस में मौजूद थे. इन नेताओं का काफिला भैरो मंदिर से कलेक्ट्रेट ऑफिस के रास्ते पीएम मोदी की गाड़ी के साथ था.

मालूम हो कि गुरुवार को वाराणसी में रोड शो करने के बाद शुक्रवार को भी बीजेपी और एनडीए का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला. बाद में सभी नेता वाराणसी स्थित कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे. पिछली बार की तरह इस बार भी पीएम मोदी के नामांकन के लिए 4 प्रस्तावक खास तौर पर उनके साथ मौजूद रहेंगे. इस बार डोमराजा के परिवार का एक सदस्य जगदीश चौधरी और संघ कार्यकर्ता सुभाष गुप्ता भी पीएम मोदी के वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन के वक्त प्रस्तावक के तौर पर शामिल हैं. कृषि वैज्ञानिक रामशंकर पटेल भी पीएम के नॉमिनेशन में प्रस्तावक हैं. वहीं पीएम मोदी के अन्य प्रस्तावक में अन्नपूर्णा शुक्ला भी शामिल हैं.

पीएम  नरेंद्र मोदी बीते 2 दिनों से वाराणसी में ही हैं. गुरुवार को उन्होंने वाराणसी में 7 किलोमीटर लंबा रोड शो किया और फिर शाम को गंगा आरती में शामिल हुए. बनारस की जनता को संबोधित करते हुए कहा- 5 साल पहले जब मैंने काशी की धरती पर कदम रखा था, तब मैंने कहा था कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है. मैया ने ऐसा दुलार दिया. काशी के बहन-भाइयों ने इतना प्यार दिया कि बनारस के फक्कड़पन में ये फकीर भी रम गया.  वाराणसी लोकसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस में टक्कर है.

PM Narendra Modi Varanasi Nomination: वाराणसी में रोड शो, गंगा आरती करके नामांकन से पहले बोले पीएम नरेंद्र मोदी- काशी का कर्जदार हूं

Lok sabha Elections 2019: यूपी में सपा-बसपा का महागठबंधन रोक सकता है पीएम नरेंद्र मोदी का दिल्ली पहुंचने का रास्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App