सोलापुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपनी महाराष्ट्र रैली में राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. इसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर उनके और उनके समुदाय को निशाना बनाने का आरोप लगाया क्योंकि वो एक पिछड़े समुदाय से हैं. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, मेरे साथ कई बार कांग्रेस और उसके सहयोगियों द्वारा दुर्व्यवहार किया गया है. लेकिन इस बार उन्होंने पूरे पिछड़े समुदाय को चोर कह दिया है.

यह राहुल गांधी के हालिया हमले के जवाब में पलटवार था जो राहुल ने महाराष्ट्र की ही अपनी एक रैली में कहा था. राहुल ने लोगों से पूछा कि सभी चोरों के नाम में मोदी ही क्यों है. उन्होंने भगोड़े व्यापारी नीरव मोदी और पूर्व क्रिकेट प्रशासक ललित मोदी को दो उदाहरणों के रूप में पेश किया और कहा कि सोचो ऐसे और कितने मोदी सामने आएंगे.

इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि यह इस बात का प्रतिबिंब है कि विपक्ष पिछड़े वर्गों को कैसे देखता है. उन्होंने कहा, हाल ही में नामदार (गांधी के लिए पीएम द्वारा इस्तेमाल किया गया एक संदर्भ) ने एक पूरे समुदाय को चोर करार दिया. उनका कहना है कि मोदी के नाम पर हर कोई चोर है. वे मुझे गाली देते हैं क्योंकि मैं पिछड़े समुदाय से हूं. इसी तरह से वे पिछड़ी जाति के लोगों को देखते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये अपनी महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के अकलुज में रैली में कहा. ये मधा लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है. इस सीट से सांसद और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता विजयसिंह मोहिते-पाटिल ने पीएम मोदी को समर्थन दिया है.

विजयसिंह मोहिते-पाटिल के बेटे रंजीतसिंह हाल ही में एनसीपी द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए टिकट से इनकार करने के बाद भाजपा में शामिल हो गए. प्रधानमंत्री ने कहा कि यह पहली बार है कि लोग सरकार को सत्ता में वापस लाने के लिए अभियान चला रहे हैं. लोग मोदी को वापस लाने के लिए अपने दम पर अभियान चला रहे हैं, देश की बागडोर फिर से मोदी को देने के लिए.

Sushil Modi Attacks Lalu Yadav: सुशील मोदी का आरोप- अरुण जेटली से लालू यादव ने कहा था- सीबीआई से बचा लो, नीतीश कुमार सरकार मैं गिरा दूंगा

Mayawati Successor Akash Anand: मायावती के राजनीतिक उत्‍तराधिकारी होंगे आकाश आनंद, आगरा रैली में बैठे बसपा सुप्रीमो की कुर्सी पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App