नई दिल्ली. लोकसभा 2019 चुनाव के बाद कौन प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेगा, यह तो 23 मई को पता चल जाएगा. बीजेपी, कांग्रेस, सपा-बसपा, टीडीपी, टीआरएस, टीएमसी, शिवसेना समेत सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहतीं. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को अलग अंदाज में इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में कोई भी राजनीतिक सवाल नहीं पूछे गए. पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी की कई अहम बातें इस इंटरव्यू में पता चलीं. जिस तरह पीएम मोदी रैलियों और संसद में अपने विरोधियों पर हमला बोलते हैं उससे जनता को लगता होगा कि उनके विपक्षी पार्टी के नेताओं से तल्ख संबंध होंगे. लेकिन ऐसा नहीं है. खुद ही जानिए विपक्षी नेताओं से दोस्ती पर क्या बोले पीएम मोदी.

अक्षय कुमार: क्या आपके विपक्ष में भी दोस्त हैं?

पीएम नरेंद्र मोदी: बहुत दोस्त हैं, बहुत अच्छे दोस्त हैं.

अक्षय कुमार: आप अभी भी उनके साथ चाय पीना…

पीएम नरेंद्र मोदी: बहुत अच्छे दोस्त हैं हम लोग. साल में एक-दो बार साथ खाना भी खाते हैं. खैर वो फॉर्मल होता है.

अक्षय कुमार: हम लोग तो वही देखते हैं जो मीडिया दिखाता है. कैमरा में देखते हैं.

देखिए क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी: 

पीएम नरेंद्र मोदी: बहुत पहले की बात है. तब मैं मुख्यमंत्री नहीं था. किसी काम से मैं संसद भवन गया था. वहां मैं और गुलाम नबी आजाद दोस्ताना अंदाज में गप्पे मार रहे थे. जब बाहर निकले तो मीडिया वालों ने पूछा आप तो आरएसएस वाले हो, आपकी गुलाम नबी आजाद से दोस्ती कैसे है. तो गुलाम नबी ने अच्छा जवाब दिया. हम दोनों खड़े थे. नबी ने कहा, देखो भाई आप लोग जो बाहर सोचते हैं, ऐसा नहीं है. शायद एक फैमिली के रूप में हम लोग जितने जुड़े हुए हैं सभी दल के लोग, वो शायद बाहर कल्पना भी नहीं कर सकते.

आपको हैरानी होगी, मैं यह बोलूंगा तो चुनाव में मेरा नुकसान भी हो सकता है. ममता दीदी साल में आज भी मुझे एक- दो कुर्ते वो खुद सिलेक्ट करके जाती हैं. वह मुझे एक-दो कुर्ते भेजती हैं. मिठाई भेजती हैं. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री हैं शेख हसीना जी, वो मेरा दौरा हुआ तो ऐसे ही बंगाली मिठाइयों की चर्चा चली. वह आज भी 3-4 बार खास तौर पर ढाका से मिठाई भेज देती हैं. ममता दीदी को पता चला तो वह साल में एक- दो बार मिठाई जरूर भेज देती हैं.

PM Narendra Modi Akshay Kumar ANI Interview: नॉन-पॉलिटिकल इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा- कब हो रहे हैं रिटायर, जानें पीएम मोदी का जबाव

PM Narendra Modi Akshay Kumar ANI Interview: अक्षय कुमार ने पीएम से पूछा- क्या आपको गुस्सा आता है? जवाब में यह बोले नरेंद्र मोदी