नई दिल्ली. Narendra Modi Qatal ki raat Warning To Pakistan Social Media Reactions: देश में लोकसभा चुनाव 2019 की शुरुआत 11 अप्रैल से हो चुकी है. इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुजरात के पाटन में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी अपने इस भाषण के दौरान काफी गुस्से में दिखे. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है. तमाम लोग सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के बयान की तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी एफ 16 लड़ाकू विमान मार गिराने वाले भारतीय वायुसेना के जाबाज पायलट अभिनंदन वर्तमान का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हमने पाकिस्तान को चेतावनी दी थी कि अगर उसने भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान को नहीं लौटाया तो उसे परिणाम भुगतने होंगे. पीएम मोदी ने आगे कहा कि अगर पाकिस्तान भारतीय पायलट को नहीं लौटाता तो वह ‘कत्ल की रात होती.

पीएम मोदी ने कहा कि हमने पाकिस्तान का विमान मार गिराया. हमारे पायलट को पाकिस्तान ने पकड़ लिया. हमने कहा कि अगर पायलट को एक खरोंच भी आई तो हम सख्त कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव के कारण विरोधी हाय-तौबा मचाकर एयरस्ट्राइक का सबूत मांगने लगे. लेकिन लोगों द्वारा विरोध किए जाने के बाद उनकी बोलती बंद हो गई.

पीएम मोदी ने कहा कि हमने संवाददाता सम्मेलन किया और पाकिस्तान को आगाह किया अगर हमारे पायलट के साथ कुछ भी हुआ तो आप दुनियाभर में बताते रहेंगे कि मोदी ने आपके साथ यह किया. 

एक वरिष्ठ अमेरिकी अधिकारी ने दूसरे दिन कहा कि मोदी ने 12 मिसाइल तैयार रखी हैं और कहा कि हमला हो सकता है तथा स्थिति बिगड़ जाएगी. पाकिस्तान ने दूसरे दिन पायलट को लौटाने की घोषणा कर दी, नहीं तो वह कत्ल की रात’ होने जा रही थी.

पीएम मोदी ने कहा, कि शरद पवार कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मोदी क्या करेंगे. अगर उन्हें नहीं मालूम कि मोदी कल क्या कर देंगे तो इमरान खान को कैसे पता होगा?

BJP Lok Sabha Candidate list Delhi: बीजेपी ने दिल्ली, पंजाब, एमपी और यूपी की 7 लोकसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी, डॉ हर्षवर्धन को चांदनी चौक और मनोज तिवारी को नोर्थ-ईस्ट दिल्ली से टिकट

Priyanka Gandhi to Contest Varanasi Lok Sabha Seat: वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर प्रियंका गांधी बोलीं- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चाहेंगे तो खुशी से लड़ूंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App