नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 के बीच फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है. अक्षय कुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई के लिए लिए इंटरव्यू में पीएम मोदी से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे. चुनावी माहौल होने के बावजूद बॉलीवुड स्टार अक्षय ने प्रधानमंत्री से ज्यादा राजनीतिक सवाल नहीं पूछे. हालांकि उनसे जब विपक्षी नेताओं से दोस्ती के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कई रोचक जवाब दिए. अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी के इस इंटरव्यू पर सोशल मीडिया पर लोग खूब चर्चा कर रहे हैं. ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स पीएम मोदी और अक्षय कुमार की आलोचना भी कर रहे हैं.

फिल्म अभिनेता परेश रावल के फैन ने लिखा है कि पीएम मोदी और अक्षय कुमार के इंटरव्यू के कुछ दृश्य उन्हें फिल्म ओह माय गोड की याद दिलाते हैं. जिसमें परेश रावल और अक्षय कुमार झूले पर बैठे हुए, माखन खाते हुए एक दूसरे से बात करते हैं. मोदी और अक्षय के बीच दोस्ताना और अच्छी केमिस्ट्री है.

रितिक मनिया नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया है कि पीएम मोदी भी अजब हैं. ट्विंकल खन्ना को उनके पति के सामने ही ट्रोल कर रहे हैं.

इन्होंने एक तस्वीर ट्वीट की है कि अक्षय और मोदी के इंटरव्यू के बाद कुछ ऐसा माहौल हो गया है.

इनका कहना है कि चुनाव आयोग ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक को बैन कर दिया. अब अक्षय कुमार ने इंटरव्यू लेकर पीएम मोदी के पूरे जीवन की कहानी बता दी.

साकेत रंजन नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया है कि ममता दीदी के भेजे कुर्ते नेशनलिस्ट हैं लेकिन ममता दीदी एंटी नेशनल..

एक यूजर ने ट्वीट लेकर पीएम मोदी के बराक ओबामा वाली बात पर टिप्पणी की है. उन्होंने पूछा है कि ओबामा पीएम नरेंद्र मोदी से तू कह कर कैसे बात करते होंगे…

एक यूजर ने ट्वीट किया है कि अक्षय कुमार कनाडा के देशभक्त हैं, मोदी एक केनेडियन के साथ हैं.

अक्षय पटेल नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया है कि क्या इंटरव्यू था. इस इंटरव्यू के बाद हम सभी जान सके हैं कि वास्तव में नरेंद्र मोदी कौन है. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की निजी जिंदगी के बारे में बहुत जानकारी निकाली है.

आपको बता दें कि दो दिन पहले अक्षय कुमार ने ट्वीट कर अपने फैंस को बताया था कि वे कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने कभी नहीं किया. इसके बाद मीडिया में उनके बीजेपी जॉइन करने की चर्चाएं होने लगीं. हालांकि उसके बाद एक और ट्वीट कर अक्षय ने साफ कर दिया कि वे चुनाव लड़ने नहीं जा रहे हैं. इसके एक ही दिन बाद अक्षय कुमार के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू की खबर आई. चुनावी माहौल में फिल्म अभिनेता ने प्रधानमंत्री का इंटरव्यू लिया है हालांकि इस इंटरव्यू में राजनीतिक चर्चाओं के बजाए उनसे पर्सनल सवाल पूछे गए.

PM Modi Meets Bollywood Actor: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से समान जीएसटी लागू करने की मांग को लेकर मिलने पहुंचे बॉलीवुड के कई कलाकार

PM Narendra Modi Akshay Kumar ANI Interview: नॉन-पॉलिटिकल इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा- कब हो रहे हैं रिटायर, जानें पीएम मोदी का जवाब